Move to Jagran APP

मुस्लिम युवक ने फेसबुक पोस्ट में दी धमकी, नबी की शान में गुस्ताखी करने वाला का सिर धड़ से कर दूंगा अलग

Haldwani News मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने इंटरनेट मीडिया में पोस्ट अपलोड कर लोगों के सिर काटने की धमकी दे डाली। पुलिस ने आरोपित पर राष्ट्रीय एकता और सद्भावत को प्रभावित करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 19 Jun 2022 09:02 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jun 2022 09:02 PM (IST)
मुस्लिम युवक ने फेसबुक पोस्ट में दी धमकी, नबी की शान में गुस्ताखी करने वाला का सिर धड़ से कर दूंगा अलग
मुस्लिम समुदाय के युवक ने इंटरनेट मीडिया में पोस्ट अपलोड कर लोगों के सिर काटने की धमकी दे है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने इंटरनेट मीडिया में पोस्ट अपलोड कर लोगों के सिर काटने की धमकी दे डाली। पुलिस ने आरोपित पर राष्ट्रीय एकता और सद्भावत को प्रभावित करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही युवक की तलाश शुरू हो गई है।

loksabha election banner

हीरानगर निवासी दीपक पांडे ने बनभूलपुरा थाने में तहरीर देकर बताया कि फेसबुक पर शहनवाज अतारी खान के नाम से अकाउंट है। 17 जून को इस अकाउंट से खुलेआम लोगों के सिर काटने की धमकी दी गई। फेसबुक अकाउंट पर लिखा गया है कि मेरे नबी की शान में गुस्ताखी करने वाले का सिर तन से जुदा कर दूंगा।

दीपक का कहना है कि आरोपित की धमकी से भारत की राष्ट्रीय एकता व अखंडता भंग हुई है। धमकी से समाज में घृणा, नफरत, शत्रुता व सामाजिक शांतिभंग होने की पूरी संभावना है। आरोपित ने स्वतंत्र होकर जीने के अधिकार का मजाक उड़ाया है। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि फेसबुक अकाउंट वाले शहनवाज की तलाश की जा रही है। इंटरनेट मीडिया सेल ने अकाउंट ब्लाक कर दिया है। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है।

अब आरटीआई कार्यकर्ता राजेंद्र सिंह पर रंगदारी का मुकदमा

हल्द्वानी: पुलिस ने कथित आरटीआई कार्यकर्ता राजेंद्र सिंह पर रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि राजेंद्र ने 50 हजार रुपये प्रतिमाह मांगने का दबाव बनाया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

देवलचौड़ बंदोबस्ती, रामपुर रोड, हल्द्वानी निवासी गणेश चंद्र तिपाठी ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि राजेंद्र सिंह खुद को आरटीआई कार्यकर्ता बताते हैं। राजेंद्र उन्हें एक महिला से दुष्‍कर्म करने के आरोप में फंसाने का दुष्प्रचार कर रहे हैं। इसके एवज में 50 हजार रुपये प्रतिमाह देने की मांग की जा रही है।

रुपये देने में असमर्थता जताने पर राजेंद्र द्वारा धमकी दी जा रही है। गणेश का कहना है कि राजेंद्र पर पहले भी मुकदमा दर्ज हो चुका है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया तहरीर के आधार पर राजेंद्र सिंह पर रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, राजेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें झूठे मुकदमें में फंसाया जा रहा है। जिस युवक ने मुकदमा दर्ज कराया है उसके विरूद्ध कई जांचें चल रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.