Move to Jagran APP

युवक की मौत के 27 दिन बाद प्रेमिका पर केस, मृतक के पिता ने लगाए ऐसे आरोप सुनकर प्‍यार से उठ जाएगा भरोसा

Haldwani Crime पुलिस ने युवक की मौत के 27 दिन बाद उसकी प्रेमिका पर मुकदमा दर्ज किया है। युवक के पिता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि युवती ने प्रेम का ढोंग रचकर बेटे को फंसाया।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Sun, 04 Dec 2022 09:12 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 09:12 AM (IST)
युवक की मौत के 27 दिन बाद प्रेमिका पर केस, मृतक के पिता ने लगाए ऐसे आरोप सुनकर प्‍यार से उठ जाएगा भरोसा
Haldwani Crime : युवक की मौत के 27 दिन बाद प्रेमिका पर केस

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: Haldwani Crime : पुलिस ने युवक की मौत के 27 दिन बाद उसकी प्रेमिका पर मुकदमा दर्ज किया है। प्रेमिका पर आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

युवक के पिता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि युवती ने प्रेम का ढोंग रचकर बेटे को फंसाया। रुपये ऐंठकर आत्महत्या के लिए उकसाया। इसके सबूत पुलिस के पास हैं।

छह नवंबर को उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी

तिलपुरी नंबर एक, कूल्हा गूलरभोज निवासी त्रिलोक सिंह कोश्यारी ने पुलिस को बताया कि उनका 23 वर्षीय बेटा अमन कोश्यारी पालीशीट काठगोदाम में रहता था।

अमेरीकन ईगल दुकान नंबर तीन खुराना कांपलेक्स जजी कोर्ट के सामने काम करता था। छह नवंबर को उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इसकी सूचना सात नवंबर को पुलिस ने उन्हें दी।

बेटे से पैसे वसूल रही थी युवती

उनका आरोप है कि चक्की मोड़ गूलरभोज निवासी युवती का उनके बेटे से वर्ष 2019 से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती उनके बेटे से पैसे वसूल रही थी। जिसके प्रमाण पुलिस ने अपने कब्जे में लिए हैं। अमन ने दोस्त से रुपये उधार लेकर प्रेमिका को दिए।

तहरीर के आधार पर युवती पर आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में प्राथमिकी

उन्होंने आरोप लगाया कि बेटे से प्रेम प्रसंग का ढोंग रचा धोखा देकर पैसे ऐंठ लिए गए। मजबूर होकर बेटे ने खुदकुशी की। काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि तहरीर के आधार पर युवती पर आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में प्राथमिकी की है।

कार से युवक को दबाने का प्रयास, प्राथमिकी

हल्द्वानी में एक महिला ने कार चालक पर पति को जान से मारने की नीयत से दबाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों पर जान से मारने की कोशिश व धमकी की धारा में प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम देवलचौड़ बंदोबस्ती निवासी निवासी ज्योति पाठक ने पुलिस को बताया कि 24 नवंबर को उसके पति संजय पाठक शिवालिक रेस्टोरेंट के पास दुकान के बाहर खड़े थे। इस बीच कार चालक भरत सिंह नेगी ने जान से मारने की नीयत से पति को टक्कर मारकर दीवार पर चिपका दिया।

यह भी पढ़ें : Vanantara Resort Case : किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई एसआइटी, आरोपितों का करवा सकती है नार्को टेस्ट

इस दौरान पति के पैरों पर गंभीर चोट आई। आसपास के लोग उन्हें निजी अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद पति को दिल्ली के एक अस्पताल रेफर कर दिया।

आरोप है कि कार चालक व उसके रिश्तेदार पति से दुश्मनी रखते हैं। उसके पति पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए गए हैं। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया तहरीर के आधार पर भरत सिंह नेगी, भानु सिंह व हेमा देवी के विरुद्ध प्राथमिकी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.