Move to Jagran APP

रुद्रपुर में कमरे में फंदा लगाकर युवक ने की खुदकशी, पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया nainital news

अज्ञात कारणों से ट्रांजिट कैंप में छात्र ने फंदे से लटककर जान दे दी। इससे मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 05:43 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 05:43 PM (IST)
रुद्रपुर में कमरे में फंदा लगाकर युवक ने की खुदकशी, पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया nainital news
रुद्रपुर में कमरे में फंदा लगाकर युवक ने की खुदकशी, पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया nainital news

रुद्रपुर, जेएनएन : अज्ञात कारणों से रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप में छात्र ने फंदे से लटककर जान दे दी। इससे मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

loksabha election banner

सिडकुल की एक कंपनी में काम करते हैं पिता

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से धर्मनगरी, बिजनौर, यूपी निवासी प्रभाकर हालदार पुत्र त्रिशांत हालदार सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है। वह ट्रांजिट कैंप, आजादनगर में किराए पर रहता है। दो सप्ताह पहले प्रभाकर का छोटा भाई कुंदन हालदार (18) भी ट्रांजिट कैंप आया हुआ था। रविवार की शाम को प्रभाकर रात की ड्यूटी के लिए कंपनी चला गया। जबकि कुंदन कमरे में अकेला था। इसी बीच कुंदन ने अज्ञात कारणों के चलते फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे लोग

सोमवार सुबह जब प्रभाकर कमरे पर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उसने अंदर झांककर देखा तो कुंदन फंदे से लटक रहा था। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और दरवाजा तोड़कर अंदर गए। सूचना पर ट्रांजिट कैंप पुलिस पहुंची और जानकारी ली। सीओ अमित कुमार ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें : नेपाल के कैसिनो में हारकर बर्बाद होने वालों को आसानी से मिलता है लोन, तीन लोगों से हुई पूछताछ

यह भी पढ़ें : फेसबुक आइडी हैक कर या दूसरी फेक आइडी बनाकर रिश्तेदारों से मदद के नाम पर मांगे जा रहे पैसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.