Move to Jagran APP

ऊधमसिंह नगर में फायरिंग कर रंगदारी के मामले में शूटरों को बाइक देने वाला चौथा आरोपित गिरफ्तार

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में शूटरों को बाइक उपलब्ध कराने वाले चौथे आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

By Prashant MishraEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 04:59 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में फायरिंग कर रंगदारी के मामले में शूटरों को बाइक देने वाला चौथा आरोपित गिरफ्तार
बाइक चोरी की थी और उसने बहेड़ी से 10 हजार रुपये में खरीदा था।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर) : फायरिंग कर गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में शूटरों को बाइक उपलब्ध कराने वाले चौथे आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक फरार चल रहे शूटरों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

रुद्रपुर में 29 दिसबंर की रात बाइक सवार बदमाशों ने गुरुनानक टायर्स की दुकान के आगे फायरिंग कर व्हाटसएप कॉल पर गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर दुकान स्वामी निरमनजीत सिंह से एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान पुलिस ने जसवीर सिंह उर्फ जस्सी और गौरव उर्फ गोलू के साथ ही मुख्य साजिशकर्ता सहजदीप उर्फ गुल्लू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि उनके चौथे साथी गरीबपुरा, बहेड़ी, बरेली निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र मलकीत सिंह की तलाश शुरू कर दी थी। एसएसआइ रमेश चंद्र तिवारी ने बताया कि सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मनप्रीत को रोडवेज स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसने फायरिंग करने वाले शूटरों को वारदात में प्रयुक्त बाइक उपलब्ध कराई थी। बाइक चोरी की थी और उसने बहेड़ी से 10 हजार रुपये में खरीदा था। फायरिंग की घटना के बाद वह शूटरों को कार से जसवीर के साथ छोडऩे के लिए रामपुर तक गया था। बिलासपुर क्षेत्र में घटना में प्रयुक्त बाइक भी छोड़ दी थी। बाद में पुलिस ने मनप्रीत को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.