जागरण संवाददाता, काशीपुर : काशीपुर पुलिस प्रशासन की तरफ से मंगलवार को बाजपुर रोड स्थित एक मॉल में संचालित कैफों में छापेमारी की गई। पुलिस के छापेमारी के दौरान मॉल के अंदर हड़कंप मच गया। पुलिस ने सर्तकता दिखाते हुए एक कैफे में अनैतिक कार्य कर रहे चार युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया। जिसके बाद देह व्यापार से जुड़े मामले को देखते हुए रुद्रपुर से ह्यमन ट्रेफिकिंग टीम को सूचना दी गई।

मामले में मॉल के अंदर ही टीम ने तकरीबन चार घंटे तक आरोपित युवक- युवतियों से पूछताछ करती रही। देर शाम मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई।

काशीपुर में कैफे की आड़ में देह व्यापार का धंध जोरो पर चल रहा है। पुलिस ने इनपुट के आधार पर दोपहर तकरीबन 12 बजे के करीब कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी की अध्यक्षता में कटोराताल पुलिस चौकी इंचार्ज नवीन बुधनी, महिला एसआई रूबी मौर्या ने भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी।

इस दौरान कैफे के अंदर कई जोड़े आपत्तिजनक हालात में मिले। पुलिस की इस कार्यवाही से कैफे में मौजूद संचालकों में हड़कंप मच गया। पुलिस को लगातार कैफे संचालकों द्वारा युवक-युवतियों को प्राईवेसी देकर उन्हें मिलाने व इसके एवज में मोटी रकम कमाने की लगातार शिकायतें मिल रही थी।

कैफे से आपत्तिजनक स्थिति में चार जोड़ों के साथ कैफे संचालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस की इस कार्यवाही से मौके पर अन्य कैफे संचालक अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गए। छापेमारी में बादशाह कैफे का संचालक आसिफ उर्फ अयान तथा उसका बिजनेस पार्टनर इलियास के अलावा बागेश्वर के भास्कर जोशी, भगतपुर के विशाल कुमार, बाजपुर के जावेद तथा सोहेल के अलावा चार युवतियों को गिरफ्तार किया है।

मामला एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सौंपा

कोतवाली थाना प्रभारी मनोज रतूड़ी के नेतृत्व में रेलवे क्रॉसिंग स्थित प्रिया मॉल में संचालित कैपे में छापेमारी की गई। जहां पर बादशाह के नाम से संचालित एक कैफे में चार-युवक और चार युवतियाें को अनैतिक कार्य करते हुए पकड़ा।

इसके बाद कोतवाली पुलिस टीम ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल रुद्रपुर को सूचित करके मामला उन्हें सौंप दिया। मौके पर पहुंची एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की इंचार्ज बसंती आर्य ने पहुंचकर मॉल के अंदर सभी कैफे का जायजा लिया। साथ ही नियम का उलंघन करने वाले कैफे संचालकों पर कानूनी कार्यवाही करने की हिदायत दी।

Edited By: Prashant Mishra