Move to Jagran APP

Udhamsingh Nagar News: बिना ड्यूटी के पुलिस भर्ती परिसर में मिलने पर फायर कर्मी लाइन हाजिर

पुलिस भर्ती में पूरी पारदर्शिता से प्रक्रिया पूरी हो इसका ख्याल रखा जा रहा है। सोमवार को भर्ती के दौरान फायर कर्मी नरेश कुमार बिना अनुमति और ड्यूटी के पुलिस लाइन परिसर में घूमते मिला। इसे गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने नरेश कुमार को लाईन हाज़िर कर दिया।

By Prashant MishraEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 09:09 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 09:09 PM (IST)
Udhamsingh Nagar News: बिना ड्यूटी के पुलिस भर्ती परिसर में मिलने पर फायर कर्मी लाइन हाजिर
एसएसपी ने चेतावनी दी कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति के भर्ती परिसर में पाया जाएगा तो कार्रवाई की जाएगी।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। पुलिस लाइन में चल रही भर्ती प्रकिया के दौरान बिना ड्यूटी के घूमने पर लाइन हाजिर कर दिया है। उत्तराखंड पुलिस की भर्ती प्रकिया चल रही है। जिले के पुलिस लाइन के साथ ही 31वी और 46वी वाहिनी में भी महिला और पुरुष अभ्यर्थी की भर्ती चल रही है।

loksabha election banner

रोजाना पुलिस लाइन और 46वी वाहिनी पीएसी में 400-400 पुरुष अभ्यर्थी की भर्ती चल रही है, जबकि 31वी वाहिनी में महिला अभ्यर्थी की भर्ती चल रही है।

सोमवार को भर्ती के दौरान फायर कर्मी नरेश कुमार बिना अनुमति और ड्यूटी के पुलिस लाइन परिसर में घूमते मिला। जिसे गंभीरता से लेते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने नरेश कुमार को लाईन हाज़िर कर दिया है। साथ ही पुलिस लाइन में चल रही भर्ती के दौरान वहां घूमने की जांच के लिए सीओ लाइन को निर्देशित किया है। एसएसपी ने चेतावनी दी कि यदि कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति के भर्ती परिसर में पाया जाएगा तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

जेल की खाली पड़ी भूमि से शव बरामद, शिनाख्त की कोशिश जारी

सितारगंज : सेंट्रल जेल की खाली भूमि में उगी घास से पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था मे अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष आंकी जा रही है। नहर किनारे से मिले शव के पास से पहचान से जुड़ा कोई भी साक्ष्य नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। 

जेलकैंप नंबर दो ठाकुर नगर गांव निवासी महिला अपने मवेशियों को शिविर जेल की खाली पड़ी जमीन में चरा रही थी। इसी दौरान  घास के बीच से गुजरते हुए महिला को अज्ञात शव दिखाई दिया। घबराई महिला भागती हुई पास के सड़क पर पहुंच चीखने लगी। इस दौरान सिडकुल उद्योगों से लौट रहे कामगारों को महिला ने शव के बारे में जानकारी दी।

सूचना पाकर शक्तिफार्म और सिडकुल चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का मुआयना किया। अर्धनग्न शव के शरीर पर सिर्फ एक अंगोछा लिपटा आ हुआ था। सिडकुल चौकी इंचार्ज चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि अज्ञात शव की पहचान नही हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.