Move to Jagran APP

तलाक के बाद लिव इन रिलेशन में रह रहे पति-पत्नी के बीच मारपीट, जानिए NAINITAL CRIME

तलाक के बाद लिव इन रिलेशन के तहत रह रहे पति-पत्नी के बीच पुन विवाद हो गया जिसमें मामले को लेकर कोतवाली पहुंची पीडि़ता ने तहरीर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 06:28 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 06:28 PM (IST)
तलाक के बाद लिव इन रिलेशन में रह रहे पति-पत्नी के बीच मारपीट, जानिए NAINITAL CRIME
तलाक के बाद लिव इन रिलेशन में रह रहे पति-पत्नी के बीच मारपीट, जानिए NAINITAL CRIME

बाजपुर (ऊधमसिंहनगर) जेएनएन : तलाक के बाद लिव इन रिलेशन के तहत रह रहे पति-पत्नी के बीच पुन: विवाद हो गया, जिसमें मामले को लेकर कोतवाली पहुंची पीडि़ता ने तहरीर देकर उसके व मां के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने का आरोप लगा कार्रवाई की मांग की है। 

loksabha election banner

मोहल्ला गांधीनगर वार्ड नंबर-चार निवासी भारती पुत्री स्व.अशोक कुमार सक्सेना ने अवगत कराया कि वर्ष 2002 में उसका विवाह दीपक जोहरी पुत्र जगत नारायण सक्सेना निवासी बरेली उप्र के साथ हुआ था जिसमें पति का व्यवहार ठीक नहीं होने व आए दिन बदसलूकी, मारपीट करने के कारण 11 अप्रैल 2007 को हिंदू विवाह अधिनियम के तहत उनका संबंधि विच्छेद (तलाक) हो चुका है। कहा कि इसके बाद दोनों परिवारों की आपसी रजामंदी पर दीपक जोहरी उसके साथ 15 अगस्त 2011 से लिव इन रिलेशन के तहत वार्ड नंबर-चार मोहल्ला गांधीनगर में रहने लगा जिसमें कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीकठाक रहा। आरोप है कि बाद में दीपक जोहरी पुन: पूर्व की भांति उसे प्रताड़ति करने लगा। इतना ही नहीं उसके व उसकी मां के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की जाने लगी। इतना ही नहीं आरोपित उसे कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। पीडि़ता ने यह आरोप भी लगाया है कि आरोपित उसके एक बच्चे को कहीं अगवा न कर ले जिसके चलते वह काफी भयभीत है तथा आरोपित से जान-माल का खतरा भी बना होने की बात कही गई है। पीडि़ता का यह भी कहना है कि वह पूर्व में आरोपित की शिकायत कर चुकी है, लेकिन अभी तक उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो पाई है जिसके चलते वह उच्चाधिकारियों के समक्ष अपनी शिकायत रख न्याय की गुहार लगाने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.