Move to Jagran APP

रुद्रपुर में कबाड़ी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही शव दफनाने पर अड़े परिजन

मृतक के सुभाष कालोनी स्थित आवास में नाते रिश्तेदार और आसपास के लोगों का जमावड़ा लगा रहा। स्वजनों का आरोप था कि वे लोग तब तक सद्दाम का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे जब तक हत्या में फरार चल रहा नवाब और उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं होती।

By Prashant MishraEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 11:51 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 11:51 PM (IST)
रुद्रपुर में कबाड़ी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही शव दफनाने पर अड़े परिजन
स्वजनों ने हत्यारोपितों की गिरफ्तारी न होने तक अंतिम संस्कार न करने की चेतावनी दी।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: हत्या के बाद स्वजनों के साथ ही लोगों में आक्रोश फैल गया। इस दौरान स्वजनों ने हत्यारोपितों की गिरफ्तारी न होने तक अंतिम संस्कार न करने की चेतावनी दी। आरोप लगाया कि इरफान का सद्दाम के साथ मोबाइल फेंकने को लेकर विवाद भी हुआ था। उसी ने ही सद्दाम को हत्यारोपित नवाब के कबाड़ के गोदाम तक पहुंचाया था।

loksabha election banner

सद्दाम की हत्या के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस दौरान मृतक के सुभाष कालोनी स्थित आवास में नाते रिश्तेदार और आसपास के लोगों का जमावड़ा लगा रहा। स्वजनों का आरोप था कि वे लोग तब तक सद्दाम का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, जब तक हत्या में फरार चल रहा नवाब और उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं होती।

सद्दाम की मां मीर जहां और पिता नवी अहमद ने बताया कि बुधवार सुबह सद्दाम मोहल्ले के ही इरफान के साथ निकला था। शाम को सद्दाम घर नहीं आया लेकिन इरफान उनके घर आया। इस दौरान उसने बताया कि सद्दाम ने उसका मोबाइल झांड़ियों में फेंक दिया है। बाद में दोबारा आया और बोला कि सद्दाम उसके कबाड़ के दो कट्टे ले गया है।

सद्दाम के लापता होने के बाद बुधवार रात और गुरुवार दोपहर तक वह उनके घर तीन-चार बार आया। उन्होंने हत्या में इरफान की संलिप्तता बताते हुए कहा कि वह ही उसे कबाड़ी नवाब के दुकान तक ले गया था। जहां उसकी हत्या कर दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.