Move to Jagran APP

24 घंटे भी नहीं बीते, नगर निगम का डर हो गया खत्म; हल्द्वानी की सड़कों पर फिर से सज गया अतिक्रमण

सड़क पर कब्जा कर कारोबार करने वालों को नगर निगम से डर नहीं लगता। यही वजह थी कि 24 घंटे बीतने से पहले ही क्रियाशाला रोड पर अतिक्रमण का बाजार फिर से सज गया था। इससे निगम प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। नगर निगम इन दिनों चौपाल कार्यक्रम के जरिये लोगों लोगों की समस्या सुन रहा है।

By ganesh joshi Edited By: Aysha Sheikh Mon, 10 Jun 2024 11:25 AM (IST)
24 घंटे भी नहीं बीते, नगर निगम का डर हो गया खत्म; हल्द्वानी की सड़कों पर फिर से सज गया अतिक्रमण
24 घंटे भी नहीं बीते, नगर निगम का डर हो गया खत्म

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। सड़क पर कब्जा कर कारोबार करने वालों को नगर निगम से डर नहीं लगता। यही वजह थी कि 24 घंटे बीतने से पहले ही क्रियाशाला रोड पर अतिक्रमण का बाजार फिर से सज गया था। इससे निगम प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। नगर निगम इन दिनों चौपाल कार्यक्रम के जरिये लोगों लोगों की समस्या सुन रहा है।

अधिकांश जगहों पर नाली निर्माण, सफाई व्यवस्था में सुधार और स्ट्रीट लाइटों से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, शनिवार शाम वार्ड 53 की चौपाल क्रियाशाला के आगे सड़क पर ही लगाई गई थी। इस दौरान क्रियाशाला समिति से जुड़े लोगों ने कहा कि मुख्य मार्ग पर दोनों तरफ अतिक्रमण होने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसके बाद शाम को ही सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट के नेतृत्व में फड़-ठेले हटाते हुए जब्ती कार्रवाई भी की गई। साथ ही चालान से सात हजार का जुर्माना भी वसूला गया, लेकिन रविवार सुबह फिर से सड़का का वही हाल हो गया था। इससे पता चलता है कि निगम की कार्रवाई का डर 24 घंटे से पहले ही खत्म हो गया। वहीं, सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट का कहना है कि अगली बार पुलिस संग कार्रवाई की जाएगी।