Move to Jagran APP

शिक्षामंत्री ने कहा, जून के आखिरी सप्ताह में घोषित हो सकता है बोर्ड परीक्षा परिणाम

जून के आखिरी सप्ताह तक बोर्ड परीक्षाओं का परिणाम घोषित करने का प्रयास किया जा रहा है। यह बात शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहीं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 04:51 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 09:36 PM (IST)
शिक्षामंत्री ने कहा, जून के आखिरी सप्ताह में घोषित हो सकता है बोर्ड परीक्षा परिणाम

सितारगंज, जेएनएन : जून के आखिरी सप्ताह तक बोर्ड परीक्षाओं का परिणाम घोषित करने का प्रयास किया जा रहा है। यह बात शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहीं। वह बुधवार को अटल ई संवाद योजना के तहत शिक्षकों व जनप्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहे थे।

loksabha election banner

अटल ई संवाद योजना के तहत सितारगंज ब्लॉक क्षेत्र के पांच स्कूलों में शिक्षामंत्री से बात करने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान राजकीय बालिका इंटर कॉलेज शक्ति फार्म में ब्लाॅक प्रमुख ने शिक्षामंत्री से बात करते हुए कहा कि बाहर से आने वाले लोगों को मनरेगा रोजगार दिए जाने की व्यवस्था की जाए। जिस पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि इस पर विचार किया जा रहा है। शिक्षा मंत्री से सब बात करने के लिए जीआईसी ओदली में नानकमत्ता विधायक डॉ प्रेम सिंह राणा जीआईसी शक्तिफार्म में नगर पंचायत अध्यक्ष सुकांत ब्रह्म मौजूद थे। इसके अलावा जीआईसी बिज्टी.जीआईसी शक्ति फार्म में भी शिक्षक व पंचायत प्रतिनिधि वार्ता के लिए मौजूद थे।

खंड शिक्षा अधिकारी डॉ इंद्रजीत सिंह चौहान ने बताया कि शिक्षा मंत्री ने लॉकडाउन में पठन-पाठन कैसे बेहतर किया जाए इसके लिए सुझाव मांगे। उन्होंने स्कूल की व्यवस्थाओं की भी जानकारी ली। डॉ चौहान ने बताया कि शिक्षा मंत्री ने बताया है कि जून के आखिरी सप्ताह में बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित किए जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि शिक्षा मंत्री ने सिर्फ जीजीआईसी शक्ति फार्म में ब्लॉक प्रमुख कमलजीत कौर से वार्ता की।

यह भी पढें 

मास्क न पहनना पड़ गया भारी, चाय वाले-दर्जी समेत 28 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

पंडित जी को शादी कराना महंगा पड़ा, 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किए गए 

बाहरी राज्यों से आने वाले घूमते मिले तो क्वारंटाइन सेंटर में गुजारेंगे रखे जाएंगे 



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.