जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Nainital News: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में नशे में धुत दो युवकों ने सिपाहियों से मारपीट कर दी। अस्पताल में मेडिकल के दौरान भी आरोपितों ने मेडिकल स्टाफ से अभद्रता की। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। दोनों को जेल भेज दिया गया है। घटना बुधवार देर शाम की है।

वीडियो बनाने से मना करने पर पीटा

बनभूलपुरा थाने में तैनात सिपाही अमनदीप ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार की देर शाम सिपाही दिलशाद अहमद के साथ क्षेत्र में गश्त पर गया था। रेलवे स्टेशन हल्द्वानी के गेट के पास पहुंचते ही एक संदिग्ध को पकड़ा। संदिग्ध से पूछताछ करने पर दो युवक उनका वीडियो बनाने लगे। उन्होंने वीडियो बनाने से मना किया तो दोनों युवकों ने गालीगालौज व मारपीट कर दी।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मामला बढऩे पर सिपाहियों ने थाने से डायल 112 व चीता पुलिस बुलाई। इसके बाद दोनों आरोपितों को पकड़कर मेडिकल के लिए बेस अस्पताल लाया गया। सिपाही अमनदीप के अनुसार दोनों आरोपित नशे में धुत थे। मेडिकल के दौरान मेडिकल स्टाफ ने अभद्रता की। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि वारदात के बाद आरोपितों को पकड़ लिया। आरोपित वसीम व अजीम बनभूलपुरा के रहने वाले हैं। इनके विरुद्ध सरकारी कार्य में बांधा डालने, मारपीट, गालीगलौज, जानलेवा हमले का प्रयास व धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

जेल से छूटने पर मारने की धमकी

सिपाही अमनदीप के अनुसार आरोपितों ने जेल से छूटने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। संदिग्ध को पकडऩे पर भी अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया।

खाकी पर 15 दिन में दूसरा हमला

खाकी पर हमले का यह नया मामला नहीं है। 21 सितंबर को आम्रपाली पुलिस चौकी में तैनात सिपाही कुंदन सिंह पर तीन भाइयों ने जानलेवा हमला कर कुत्तों से कटवाया था। आरोपितों को पुलिस वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Edited By: Rajesh Verma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट