Move to Jagran APP

हल्द्वानी में नशे में धुत युवकों ने सिपाहियों को पीटा, पुलिस ने पकड़ा तो जेल से छूटने पर मारने की दी धमकी

Nainital News हल्द्वानी के बनभूलपुरा थानाक्षेत्र में नशे में धुत दो युवकों ने सिपाहियों से पीट दिया। वीडियो बनाने से मना करने पर युवकों ने यह वारदात की। उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपिताें ने सिपाही को जेल से छूटने पर मारने की धमकी भी दी है।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Thu, 06 Oct 2022 06:30 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 06:30 PM (IST)
Nainital News: वीडियो बनाने से मना किया तो दोनों युवकों ने मारपीट कर दी।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Nainital News: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में नशे में धुत दो युवकों ने सिपाहियों से मारपीट कर दी। अस्पताल में मेडिकल के दौरान भी आरोपितों ने मेडिकल स्टाफ से अभद्रता की। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। दोनों को जेल भेज दिया गया है। घटना बुधवार देर शाम की है।

loksabha election banner

वीडियो बनाने से मना करने पर पीटा

बनभूलपुरा थाने में तैनात सिपाही अमनदीप ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार की देर शाम सिपाही दिलशाद अहमद के साथ क्षेत्र में गश्त पर गया था। रेलवे स्टेशन हल्द्वानी के गेट के पास पहुंचते ही एक संदिग्ध को पकड़ा। संदिग्ध से पूछताछ करने पर दो युवक उनका वीडियो बनाने लगे। उन्होंने वीडियो बनाने से मना किया तो दोनों युवकों ने गालीगालौज व मारपीट कर दी।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मामला बढऩे पर सिपाहियों ने थाने से डायल 112 व चीता पुलिस बुलाई। इसके बाद दोनों आरोपितों को पकड़कर मेडिकल के लिए बेस अस्पताल लाया गया। सिपाही अमनदीप के अनुसार दोनों आरोपित नशे में धुत थे। मेडिकल के दौरान मेडिकल स्टाफ ने अभद्रता की। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि वारदात के बाद आरोपितों को पकड़ लिया। आरोपित वसीम व अजीम बनभूलपुरा के रहने वाले हैं। इनके विरुद्ध सरकारी कार्य में बांधा डालने, मारपीट, गालीगलौज, जानलेवा हमले का प्रयास व धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

जेल से छूटने पर मारने की धमकी

सिपाही अमनदीप के अनुसार आरोपितों ने जेल से छूटने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। संदिग्ध को पकडऩे पर भी अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया।

खाकी पर 15 दिन में दूसरा हमला

खाकी पर हमले का यह नया मामला नहीं है। 21 सितंबर को आम्रपाली पुलिस चौकी में तैनात सिपाही कुंदन सिंह पर तीन भाइयों ने जानलेवा हमला कर कुत्तों से कटवाया था। आरोपितों को पुलिस वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.