जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रेशमवाड़ी, रुद्रपुर में घर के बाहर खेल रहा मासूम पानी भरे गड्ढे में गिर गया। हादसे में दम घुटककर उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद जब बच्‍चा नहीं दिया दिखा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। जिसके बाद गड्ढे में उसकी लाश नजर आई। बाद में सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती स्वजनों ने शव को दफना दिया।

पुलिस के मुताबिक रेशमवाडी निवासी अतुल वाहन चालक है। गुरुवार की शाम को अतुल का दो साल का बेटा अरविंद घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच वह खेलते खेलते घर के पास बने पानी के गड्ढे में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। काफी देर बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान लोगों को उसकी लाश गड्ढे में मिली। यह देख स्वजनों में कोहराम मच गया।

बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौड़, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे लेकिन तब तक स्वजन मासूम को दफना चुके थे। इस पर पुलिस ने आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। कोतवाल विक्रम राठौड़ ने बताया कि पानी के गड्ढे में डूबकर बच्चे की मौत हो गई थी। शव का स्वजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है।

Edited By: Skand Shukla