Move to Jagran APP

टिकट की चाह में दावेदार काट रहे दिल्ली-देहरादून के चक्कर

टिकट के लिए अधिकांश नेताओं ने कई बार दिल्ली और देहरादून के चक्कर काट दिए हैं। इन दिनों भाजपा और कांग्रेस के कुछ नेता टिकट के लिए देहरादून दिल्ली के चक्कर काट कर एड़ी चोटी का दम लगा रहे हैं।

By Prashant MishraEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 10:49 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 10:49 PM (IST)
टिकट की चाह में दावेदार काट रहे दिल्ली-देहरादून के चक्कर
कई दावेदार फोन व अन्य माध्यम में से संपर्क में लगे हुए हैं और टिकट के लिए विनती कर रहे।

संवाद सहयोगी, लोहाघाट (चम्पावत) : विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद दावेदारों की धड$कने तेज हो गई है। टिकट के लिए भाजपा व कांग्रेस के दावेदार दिल्ली देहरादून की दौड़ लगा रहे हैं। टिकट पाने की होड़ ऐसी है कि दावेदार इन दिनों क्षेत्र में दिखाई तक नहीं दे रहे हैं। जिस कारण इंटरनेट मीडिया पर हर घंटे पडऩे वाली पोस्ट की रफ्तार धीमी पड़ गई है। दावेदारों की ओर से कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने प्रचार प्रसार का बीड़ा उठाया हुआ है। चुनाव के लिए आप व सपा ने अपने-अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए है लेकिन भाजपा कांग्रेस के प्रत्याशियों के मैदान में न उतरने से लोग उनके आने का इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

चुनाव के लिए नामांकन भरने की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। दावेदारों के साथ समर्थकों व वोटरों में भी उत्साह बढ़ता जा रहा है। दावेदार टिकट पाने में कोई कसर नहीं छोडऩा चाह रहे हैं। दावेदार पिछले दिनों इंटरनेट मीडिया पर हर दिन अपने क्षेत्र के भ्रमण कार्यक्रमों को पोस्ट करते थे। लेकिन बीते दो तीन दिनों से इंटरनेट मीडिया पर भी सन्नाटा पसरा हुआ है। लोहाघाट और चम्पावत विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कांग्रेस ने टिकट को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं की है। केवल आम आदमी पार्टी ने चंपावत विधान सभा सीट से मदन ङ्क्षसह महर और लोहाघाट विधानसभा सीट से राजेश बिष्ट तथा समाज पार्टी ने लोहाघाट विधानसभा सीट से मोहम्मद हारुन को मैदान में उतारा है। आदमी पार्टी प्रत्याशी डोर टू डोर प्रचार में जुटे हुए हैं।

लोहाघाट विधान सभा में कांग्रेस से टिकट की दौड़ में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष खुशाल ङ्क्षसह अधिकारी व चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य प्रशांत वर्मा तथा भाजपा से विधायक पूरन ङ्क्षसह फत्र्याल, नरेंद्र लड़वाल, मयंक पुनेठा, सतीश पांडेय ने दावेदारी की है। टिकट के लिए अधिकांश नेताओं ने कई बार दिल्ली और देहरादून के चक्कर काट दिए हैं। इन दिनों भाजपा और कांग्रेस के कुछ नेता टिकट के लिए देहरादून दिल्ली के चक्कर काट कर एड़ी चोटी का दम लगा रहे हैं। तो कई दावेदार फोन व अन्य माध्यम में से संपर्क में लगे हुए हैं और टिकट के लिए विनती कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.