Move to Jagran APP

सब्‍जी लेने गई महिला के गले से चेन झपट कर भागे उचक्‍के, पुलिस ने शुरू की जांच NAINITAL NEWS

सब्जी लेने गई ओमेक्स निवासी महिला के गले से बाइक सवार बदमाशों ने चार तोले के सोने की चेन झपट ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन वह नहीं मिले।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 05:51 PM (IST)
सब्‍जी लेने गई महिला के गले से चेन झपट कर भागे उचक्‍के,  पुलिस ने शुरू की जांच NAINITAL NEWS
सब्‍जी लेने गई महिला के गले से चेन झपट कर भागे उचक्‍के, पुलिस ने शुरू की जांच NAINITAL NEWS

रुद्रपुर, जेएनएन : सब्जी लेने गई ओमेक्स निवासी महिला के गले से बाइक सवार बदमाशों ने चार तोले के सोने की चेन झपट ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन वह नहीं मिले। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक नैनीताल मार्ग स्थित ओमेक्स रिवेरा कॉलोनी निवासी रवींद्र ने बताया कि सोमवार देर शाम उनकी पत्नी नंदिनी शांति विहार कालोनी स्थित लगने वाले बाजार में सब्जी लेने गई हुई थी। सब्जी लेने के बाद वह वापस पैदल ही घर को आ रही थी। इसी बीच रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने नंदिनी के गले से चार तोला सोने की चेन झपटी और फरार हो गए। शोर होने पर आसपास के लोगों ने उनका पीछा भी किया लेकिन वह नहीं मिले। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। साथ ही अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। कोतवाल कैलाश भटट ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर सोने की चेन बरामद कर ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.