Move to Jagran APP

रामनगर में सोने के दौरान पंखे को सही कर रहा था युवक, करंट लगने से मौत

विद्युत करंट की चपेट में आने से रामनगर के मालधन की पूर्व बीडीसी मेंबर के युवा पुत्र की मौत हो गई। उपचार के लिए काशीपुर ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Edited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 04:28 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 09:31 AM (IST)
रामनगर में सोने के दौरान पंखे को सही कर रहा था युवक, करंट लगने से मौत
रामनगर में सोने के दौरान पंखे को सही कर रहा था युवक, करंट लगने से मौत

रामनगर, जेएनएन : विद्युत करंट की चपेट में आने से रामनगर के मालधन की पूर्व बीडीसी मेंबर के युवा पुत्र की मौत हो गई। उपचार के लिए काशीपुर ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जवान बेटे की मौत से परिजन सदमे में है। मालधन गाव के आनंदनगर निवासी बंसती देवी पूर्व में गाव की बीडीसी मेंबर रह चुकी है। वह सस्ता गल्ला विक्रेता भी हैं।

loksabha election banner

बसंती देवी के युवा पुत्र रोहित टम्टा ने इसी साल इंटर की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। वह अब आर्मी में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था। इसके लिए वह शारीरिक अभ्यास भी कर रहा था। सोमवार की रात उसने सोने से पहले बिजली के बोर्ड में पंखे के तार लगाए। इसके बाद वह पंखे को पकड़कर उसे अपनी ओर कर रहा था तभी वह करंट की चपेट में आ गया। छटपटाने पर इसी बीच पंखा भी उसके ऊपर गिर गया।

आवाज होने पर परिजन कमरे में आए तो बिजली के बोर्ड से तार हटाकर तुरंत पंखे को हटाया। इसके बाद परिजन उसे काशीपुर हॉस्पिटल ले गए। जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को मालधन चौड़ के ढेला नदी में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

परिजनों की डाट से नाराज किशोर घर से लापता

परिजनों के डाटने से नाराज होकर यहां एक किशोर घर से लापता हो गया। कई जगह तलाशने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई। सोमवार रात में नई बस्ती बिलाली मस्जिद निवासी 13 वर्षीय किशोर का अपनी बहन से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस पर परिजनों ने उसे डाट दिया। डाट से नाराज होकर किशोर घर से चला गया। जब वह काफी देर तक घर नहीं आया परिजनों को चिंता हुई। कई जगह तलाशने के बाद भी नहीं मिलने पर परिजन कोतवाली पहुचे। एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि दो घटे बाद वह स्थानीय मस्जिद में मिल गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.