Move to Jagran APP

यशपाल आर्य के नाम से चिकित्सक को धमकाने का ऑडियो वायरल

याशपाल आर्य के नाम से चिकित्साधीक्षक को धमकी देते वायरल हो रहा ऑडियो चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

By Edited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 12:33 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 09:01 AM (IST)
यशपाल आर्य के नाम से चिकित्सक को धमकाने का ऑडियो वायरल
यशपाल आर्य के नाम से चिकित्सक को धमकाने का ऑडियो वायरल

नैनीताल, [जेएनएन]: डॉ शर्मा बोल रहे हैं.. जी। ..मैं यशपाल आर्य बोल रहा हूं..। नमस्कार, नमस्कार..ये बताइए मेरे क्षेत्र का मामला है जसवंती देवी है स्वच्छक है, उसका ट्रांसफर कर दिया है तो रिलीव क्यों नहीं किया जा रहा है। सीएमओ ने जब उनके ट्रांसफर के आदेश कर दिए हैं, तो आप क्यों नहीं रिलीव कर रहे हैं, मालूम है आपको मेरे क्षेत्र की है। ..आपके क्षेत्र की हैं तो सबकों गालियां तो नहीं बकेंगी न..किसको गाली बाकी उसने..सारे कर्मचारियों ने उनके खिलाफ लिखित शिकायत की है। आप सीएमओ के आदेश को नहीं मानेंगे। मानेंगे, क्यों नहीं मानेंगे..मैं सीएमओ से बात करता हूं तुझसे क्या बात करूं..। 

loksabha election banner

पिछले कुछ दिनों से धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस ऑडियो ने कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। मामला ये है कि एक व्यक्ति ने खुद को कैबिनेट मंत्री बताकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधीक्षक को फोन पर धमकाने का प्रयास किया, इससे चिकित्साधीक्षक तो सकते में आ ही गए, लेकिन कॉल रिकॉर्डिग से युवक बुरी तरह फंस गया है। 

साक्ष्य जुटाकर चिकित्साधीक्षक युवक पर कानूनी कार्रवाई की तैयारी में जुटे हैं। सरकारी अस्पताल के चिकित्साधीक्षक एचके शर्मा ने शुक्रवार को अस्पताल में कार्यरत महिला कर्मचारी के पुत्र के खिलाफ प्रशासनिक कार्यो में बाधा डालने की तहरीर पुलिस को सौंपी थी। 

इसी प्रकरण को लेकर रविवार को एक व्यक्ति ने स्वयं को कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य बताकर चिकित्सा अधीक्षक को फोन कर कहा कि उस महिला को वह रिलीव क्यों नहीं कर रहे हैं, महिला उनके क्षेत्र की रहने वाली है। 

इस पर चिकित्सा अधीक्षक ने कहा कि इस बावत उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखा है तभी फोन करने वाले व्यक्ति ने तुझसे क्या बात करूं तेरे चिकित्सा अधिकारी से बात करूंगा कहकर फोन काट दिया। यह सुनकर चिकित्साधीक्षक हक्के बक्के रह गए। तत्काल फोन पर हुई वार्ता की कॉल रिकॉडिंग सुरक्षित कर कानूनी कार्रवाई की तैयारियों में जुट गए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड युवा कांग्रेस के 27 पदाधिकारियों को जिलों में जिम्मेदारी

यह भी पढ़ें: जिलाध्यक्षों की सूची से क्षुब्ध कुंजवाल न्याय को पहुंचे ईष्ट देवताओं के द्वार

यह भी पढ़ें: बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर गरजे कांग्रेसी, सरकार पर लगाए आरोप 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.