Move to Jagran APP

शराब के नशे में बंजारों ने दो ट्रेनों पर किया पथराव, एबीवीपी के कार्यकर्ता हो गए घायल

होली पर शराब के नशे में बंजारों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए और पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। इस दौरान फाटक से गुजर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को पत्थर लग गए।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 06:29 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 06:29 PM (IST)
शराब के नशे में बंजारों ने दो ट्रेनों पर किया पथराव, एबीवीपी के कार्यकर्ता हो गए घायल
शराब के नशे में बंजारों ने दो ट्रेनों पर किया पथराव, एबीवीपी के कार्यकर्ता हो गए घायल

काशीपुर, जेएनएन : होली पर शराब के नशे में बंजारों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए और पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। इस दौरान फाटक से गुजर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को पत्थर लग गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कर दिया। लेकिन बाद में नशे में धुत बंजारों ने दो ट्रेनों पर भी पथराव कर दिया। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

बाजपुर रोड स्थित रेलवे फाटक के पास से कुछ बंजारे डेरा डालकर रहते हैं। गुरुवार को होली खेलने के दौरान शराब के नशे में धुत बंजारों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे। दोनों में आपस में पत्थरबाजी हुई। रेलवे फाटक से गुजरने के दौरान आखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दो कार्यकर्ताओं के पत्थर लगने से चोटें आईं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंजारों को दोनों पक्षों को शांत करा दिया था, लेकिन बंजारे इतने पर शांत नहीं हुए। उन्होंने रामनगर-मुरादाबाद चलने वाली पैसेंजर ट्रेन संख्या 55321 और 55307 में भी पथराव किया। जिससे यात्रियों को असुविधा हुई।

शुक्रवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कहा कि पत्थरबाजी करने वाले असामाजिक तत्व रेलवे परिसर में अवैध रूप से डेरा जमाने वाले लोग हैं। इन्हें तुरंत रेलवे परिसर से खदेड़कर बाहर निकाला जाना चाहिए। जिससे कि दोबारा ऐसा न हो। इस मौके पर नैनीताल विभाग सह संयोजक सौरभ चौहान, वरुण सहरावत, दिव्यांश, अमन, अभिनव, करन, शैलेंद्र, कुंवर दीक्षित, मनोज आदि थे।

मामले की कराई जा रही है जांच

एसएस डूंगरियाल, स्टेशन अधीक्षक, रेलवे स्टेशन काशीपुर ने बताया कि होली के मौके पर बंजारों ने शराब के नशे में पत्थरबाजी की थी। इसकी सूचना मिली है। आरपीएस इसकी जांच कराकर कार्रवाई कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें : नशेडि़यों ने रेस्‍टोरेंट में की जमकर तोड़फोड़, बहनों के साथ दुष्‍कर्म करने की भी कोशिश

यह भी पढ़ें : बंदर ने शराब पीने के बाद किया हंगामा, लोगों ने काफी मशक्‍कत के बाद कार में किया बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.