रामनगर, जेएनएन : जमीन संबंधी विवाद के चलते बैलपड़ाव में बलबीर गार्डन के केयरटेकर को गोली मारकर घायल करने के मामले में नामजद तीसरे आरोपित ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा दिया गया है। दो सितंबर 2019 को बलवीर गार्डन के केयरटेकर बैलपड़ाव निवासी चंद्रशेखर टम्टा को गोली मारकर घायल कर दिया गया था। जांच में जिला बिजनौर के नजीबाबाद मोहल्ला संतोमालन उप्र. निवासी इरशाद अली, नजीबाबाद के मोहल्ला दाउदग्राम निवासी कामरान व नजीबाबाद के ही मोहल्ला बासमंडी निवासी अदनान तथा घटना की साजिश रचने के पीछे नई दिल्ली के इंद्रापुरी ब्लॉक 45 निवासी महेश चंद्र का नाम सामने आया था। कामरान ने केयरटेकर पर गोली चलाई थी।

 

पुलिस ने घटना के 13 दिन बाद इरशाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 15 मार्च 2020 को वारदात का दूसरा आरोपित अदनान भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया था जबकि तीसरे आरोपित कामरान तथा महेश चंद्र ने हाई कोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे ले लिया था। कोतवाली के एसएसआइ जयपाल चौहान ने काफी प्रयासों के बाद आरोपित कामरान का स्टे हाई कोर्ट से निरस्त कराया। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने कई दबिश दी, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा। एसएसआइ चौहान ने बताया मंगलवार को गोली चलाने के आरोपित कामरान ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उधर अपराध से संबंधित एक मामले में राकेश रावत ने अपने नाबालिग पुत्र को प्रताड़ित करने के संबंध में एसएसपी नैनीताल को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कोतवाली पुलिस द्वारा पुत्र को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

वहीं उन्होंने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। राकेश रावत पुत्र भवान ¨सह ने एसएसपी को पत्र लिखकर बताया कि उनका पुत्र पवन रावत नाबालिग हैं। उसके पुत्र द्वारा बिना किसी के दवाब में फेसबुक पर पालिकाध्यक्ष संजय वर्मा के कार्य प्रणाली के विरुद्ध टिप्पणी की गई थी, लेकिन कोतवाली पुलिस द्वारा पालिकाध्यक्ष के दवाब में उनके व पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं। साथ ही नरेश पांडे के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया हैं। वहीं उसके पुत्र को यह कहने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है कि यह टिप्पणी उसने व्यापार मंडल अध्यक्ष नरेश पांडे के कहने पर की है और बार-बार जेल भेजने की धमकी भी दी जा रही है। जिससे वह काफी भय में है। जिसपर उन्होंने एसएसपी नैनीताल से न्याय की गुहार लगाई है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस