Move to Jagran APP

पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर में घुसकर अराजक तत्‍वों ने पत्नी से गाली गलौज nainital news

कुछ लोगों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर में नशे की हालत में घुसकर उसकी पत्नी व अन्य परिजनों के साथ गाली गलौज व अभद्रता कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 10:30 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 10:30 AM (IST)
पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर में घुसकर अराजक तत्‍वों ने पत्नी से गाली गलौज nainital news
पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर में घुसकर अराजक तत्‍वों ने पत्नी से गाली गलौज nainital news

रामनगर, जेएनएन : रामनगर में कुछ अराजक तत्‍वों द्वारा पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर में नशे की हालत में घुसकर उनकी पत्नी व अन्य परिजनों के साथ गाली गलौज करने के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है। पत्नी के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने दो लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया जबकि अन्य लोग फरार हो गए।

loksabha election banner

शराब के नशे में थे मारपीट करने वाले आरोपित

रानगर के कंदला हल्दुआ गांव निवासी सुरजीत सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य हैं। उनकी पत्नी माया कौर ने बताया कि पति की गैर मौजूदगी में 16 जनवरी की रात करीब सात लोग उसके घर में घुस आए। घर पर बड़ी बेटी व बेटा मौजूद था। आरोप है कि घर में घुसे लोग शराब के नशे में परिजनों से गाली गलौज तथा अभद्रता करने लगे। शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हुए तो आरोपित भागने लगे। इस बीच ग्रामीणों ने जिला ऊधमसिंह नगर के जसपुर खुर्द काशीपुर निवासी दो आरोपितों को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों आरोपितों को पकड़कर अपने साथ ले गयी।

पुलिस ने आरोपितों को बिना कार्रवाई किए छोड़ा

आरोप है कि पुलिस ने बिना कोई कार्रवाई किए उन्हें छोड़ दिया। इधर सोमवार को माया कौर ने राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी के पास पहुंचकर मामले की जानकारी देते मदद की गुहार लगाई। लोहनी ने बताया कि यदि पुलिस द्वारा घटना से संबंधित मुकदमा नहीं लिखा गया तो इस पर एसएसपी नैनीताल से इस मामले की शिकायत की जाएगी। 

यह भी पढ़ें : डीआइजी ने कहा कि थानों में छह महीने से लावारिस पड़े वाहनों की नीलामी की जाए

यह भी पढ़ें : स्‍कूल जा रहे छात्र की सुबह अपहरण करने की कोशिश, अर्द्धबेहाेशी की हालत में पहुंचा घर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.