Move to Jagran APP

पतंजलि के नाम पर युवती से 48 हजार की धोखाधड़ी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रुद्रपुर सिविल लाइन निवासी मनमीत कौर से पतंजिल योगग्राम के नाम पर पैसे आनलाइन डलवा लिए गए। बाद में क्रास चेक में पता चला किसी ने उससे ठगी की है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

By Prashant MishraEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 04:49 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 04:49 PM (IST)
पतंजलि के नाम पर युवती से 48 हजार की धोखाधड़ी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: पतांजलि योग ग्राम के लिए ऑनलाइन आवेदन करना युवती को महंगा पड़ गया। आरोप है कि आवेदन करने के नाम पर उससे 48 हजार की धोखाधड़ी कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सिविल लाइन निवासी मनमीत कौर पुत्री सुरजीत सिंह ने बताया कि 24 अप्रैल को उसने पतांजलि योग ग्राम के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था। इस दौरान साइट पर दिए मोबाइल नंबर पर उसने संपर्क किया, जहां उसकी वार्ता एक व्यक्ति से हुई। उसके कहने पर उसने अपने बैंक खाते से 35 हजार और 13 हजार रुपये आनलाइन पेटीएम के माध्यम से भुगतान किया था। जिसके बाद उसे उन्होंने बिल भी आनलाइन भेजा था।

बाद में उसने हरिद्वार स्थित योग ग्राम में संपर्क किया तो पता चला कि उनके संस्थान में कोई भुगतान प्राप्त नहीं हुआ है। धोखाधड़ी का पता चलने पर मनमीत कौर ने साइबर थाना पुलिस से शिकायत की थी।

साइबर थाना पुलिस की जांच के बाद रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

पंतनगर विवि के सुरक्षा विभाग में तैनात दंपती लापता, तलाश में जुटी पुलिस

रुद्रपुर : पंतनगर विवि में सुरक्षा विभाग में तैनात व्यक्ति और उसकी पत्नी लापता हो गई। पीड़ित पक्ष ने पुलिस से बरामदगी की मांग की है। नर सिंह तल्ला, कमलुआगांजा, हल्द्वानी निवासी गिरीश जोशी ने सौंपी तहरीर में कहा है कि उसके जीजा बसंत बल्लभ भट्ट पंत विवि में सुरक्षा विभाग में तैनात है और वह झा कालोनी पंतनगर में रहते हैं। उसके जीजा दो मई से डयूटी पर नहीं जा रहे थे।

12 मई को उसने बहन और जीजा को फोन पर संपर्क किया लेकिन नहीं हुआ। इसके बाद जब वह उनके आवास पर आए तो पता चला कि उसकी बहन रेखा भट्ट और जीजा बसंत बल्लभ भट्ट लापता हैं। इस पर उन्होंने नाते रिश्तेदारों के घर भी पता किया लेकिन वह नहीं मिले।

गिरीश जोशी की तहरीर के आधार पर पंतनगर थाना पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि गायब पति पत्नी का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.