हल्द्वानी, जेएनएन : भाजपा की शुक्रवार को वर्चुअल रैली कालाढूंगी विधानसभा में हुई। मुख्य वक्ता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू कांग्रेस पर जमकर बरसे और कहा कि कांग्रेस नेताओं की भाषा चीन की तरह हो गई है। देशहित के लिए यह ठीक नहीं है।

जाजू ने राजीव गांधी फाउंडेशन को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि चीन से पैसा लेने वाले कांग्रेस नेता बताएं कि उनका चीन से क्या रिश्ता है? कांग्रेस का चीन से पैसा लेना और वहां कम्युनिस्ट पार्टी के साथ समझौता करना देश के साथ धोखा है। इस समय चीन सीमा पर भारत विरोधी गतिविधियां कर रहा है, लेकिन भारतीय सेना ने चीन के इस मंसूबे को असफल कर दिया।

 

जाजू ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि मोदी नेतृत्व में ऐतिहासिक काम हुए। इसमें जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाना, राम मंदिर का निर्माण करना, मुस्लिम महिलाओं को उनके कल्याण के लिए ट्रिपल तलाक जैसे तमाम मुद्दे शामिल हैं। कोरोना काल में भी मोदी सरकार ने दुनिया का सबसे बड़ा 20 लाख करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज दिया है।

 

साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा। रैली की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि आज देश पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में पूरी तरह सुरक्षित है। सीएम त्रिवेंद्र रावत के नेतृत्व में राज्य विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। संकट के इस दौर में भाजपा ने भोजन, सैनिटाइटर, मास्क वितरित किए। रक्तदान किया। इसमें कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रही।

यह भी पढें 

विधायक अमनमणि त्रिपाठी को पास जारी करने का ठीकरा डीएम ने एडीएम दून पर फोड़ा 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस