बाजपुर, जेएनएन : नाबालिग किशोरी को भगाने के मामले में पकड़ा गया युवक कोतवाली से हथकड़ी समेत फरार हो गय। वारदात के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपित की तलाश में इधर-उधर दौड़ लगा रही है। वहीं मामले की जानकारी पर एएसपी राजेश भट्ट, सीओ दीपशिखा अग्रवाल भी कोतवाली पहुंच गए हैं। घटना को लेकर पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।

पेशी पर ले जाने की हो रही थी तैयारी

करीब एक माह पूर्व बरहैनी पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी महिला ने अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के शौच की बात कहकर जंगल जाने व फिर वापस नहीं आने की लिखित शिकायत पुलिस में की थी जिसमें पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। इसी बीच पता चला कि युवती प्रेम-प्रसंग के चलते सीमावर्ती जनपद रामपुर उप्र के अंतर्गत एक गांव निवासी युवक के साथ फरार हो गई है। पुलिस ने पिछले दिनों दोनों को बरामद भी कर लिया जिसमें युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही युवती को एसडीएम न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी जिन्हें शुक्रवार को पेश किया जाना था।

संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही पुलिस

बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे होमगार्ड जगदीश कुमार के पहरे व मुंशी प्रकाश सनवाल की देखरेख में पुलिस अभिरक्षा में बैठा आरोपित  हथकड़ी समेत फरार हो गया जिसकी जानकारी से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद एएसपी राजेश कुमार, सीओ दीपशिखा अग्रवाल भी कोतवाली पहुंच गए और मामले की जानकारी हासिल की। पुलिस आरोपित की तलाश में उप्र स्थित उसके आवास व छिपे होने के अन्य संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही है। एएसपी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ धारा 363, 366 आईपीसी व  पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। आरोपित के फरार होने में किसकी लापरवाही रही है इसको लेकर जांच की जा रही है, जांचोपरांत नियमानुसार विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : कुमाऊं विवि की फर्जी डिग्री लेने के मामले में महाराष्‍ट्र की छात्रा गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें : शिकायतकर्ता के मुकरने से रिश्‍वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार हाेने वाला ऊर्जा निगम का जेई बरी 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस