Move to Jagran APP

पुतला जलाने को लेकर नेता प्रतिपक्ष के सामने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जमकर हुई मारपीट NAINITAL NEWS

कांग्रेस कार्यकर्ता नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश के नेतृत्व में बुद्ध पार्क में एकत्रित हुए थे। विरोध को लेकर जुटे कार्यकर्ता कुछ ऐसी स्थिति बनी की आपस में ही मारपीट पर उतार

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 05:51 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 05:51 PM (IST)
पुतला जलाने को लेकर नेता प्रतिपक्ष के सामने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जमकर हुई मारपीट NAINITAL NEWS
पुतला जलाने को लेकर नेता प्रतिपक्ष के सामने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जमकर हुई मारपीट NAINITAL NEWS

हल्द्वानी, जेएनएन : कांग्रेस कार्यकर्ता नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश के नेतृत्व में बुद्ध पार्क में एकत्रित हुए थे। विरोध को लेकर जुटे कार्यकर्ता कुछ ऐसी स्थिति बनी की आपस में ही मारपीट पर उतारू हो गई। गैरसैंण के मुद्दे पर राज्य सरकार के खिलाफ पुतला जलाने के लिए जैसे ही कार्यकर्ता आगे बढ़े एक व्यक्ति ने अचानक पुतले में आग लगा दी। इसे देखकर महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल का पारा चढ़ गया। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि महानगर अध्यक्ष ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसे लेकर हंगामा शुरू हो गया। दोनों में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। देखते ही देखते राहुल के समर्थक भी एकत्रित हो गए और उन दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई वरिष्ठ नेता भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने के बजाय बीच-बचाव में जुट गए। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और चल दिए। राहुल का कहना था कि अचानक किसने पुतला जला दिया इसीलिए उन्हें गुस्सा आया। हालांकि थप्पड़ मारने को लेकर उन्होंने किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी। इस दौरान सुमित हृदेश किरन डालाकोटी गुरप्रीत प्रिंस आदि शामिल रहे। 

loksabha election banner

भाजपा कर रही है राजनीति : इन्दिरा

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश ने कहा कि भाजपा सरकार केवल बयानबाजी करने में व्यस्त है। गैरसैंण को लेकर नकारात्मक रुख अपनाया जा रहा है कांग्रेसी से बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में विकास कार्य पूरी तरह ठप हैं। कांग्रेश इसे मुद्दा बनाकर सड़क से लेकर सदन तक आवाज बुलंद करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.