Move to Jagran APP

पति बेटी के साथ गलत हरकतें करने की कर रहा था कोशिश, मां ने काेतवाली में दी तहरीर

एक महिला ने अपने पति पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। स्कूल में जाकर बेटी को पास बुलाने की कोशिश करने की शिकायत छात्रा ने शिक्षकों से की।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 07:28 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 07:28 PM (IST)
पति बेटी के साथ गलत हरकतें करने की कर रहा था कोशिश, मां ने काेतवाली में दी तहरीर
पति बेटी के साथ गलत हरकतें करने की कर रहा था कोशिश, मां ने काेतवाली में दी तहरीर

बागेश्वर, जेएनएन : एक महिला ने अपने पति पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। स्कूल में जाकर बेटी को पास बुलाने की कोशिश करने की शिकायत छात्रा ने शिक्षकों से की। जिस पर शिक्षकों ने उसे वहां से भागा दिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

प्राथमिक विद्यालय में पढऩे वाली एक छात्रा के पिता एक अन्य व्यक्ति को लेकर स्कूल पहुंच गए। उनके हाथ में एक बोरा भी था। वह बेटी को इशारा कर बुलाने लगा जिस पर वह भयभीत हो गई। शिक्षक को घटना के बारे में बताया और शिक्षकों ने उसे वहां से बाहर जाने को कहा। घर पहुंचकर छात्रा ने पिता की हरकत के बारे में अपनी मां को बताया। उसकी मां ने कोतवाली में तहरीर दी है और कहा कि उसका पति अपराधी किस्म का व्यक्ति है। वह बच्चों को स्कूल नहीं जाने देता है और उसकी संदिग्ध हरकत से पूरा परिवार परेशान है। वह कुछ दिन पूर्व जेल गया था वर्तमान में लौट आया है। जिससे पूरा परिवार भयभीत है और असुरक्षित हो गया है। उन्होंने पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और सुरक्षा की गुहार लगाई है। इधर, कोतवाल ने कहा कि प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है। परिवार को कोतवाली बुलाया जाएगा और काउंसङ्क्षलग की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.