Move to Jagran APP

कांग्रेस में शामिल होंगे सैकड़ों युवा: हरपाल सिंह रावत

वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरपाल सिंह रावत ने कहा कि पूरे उत्तराखंड में कांग्रेस की लहर है। भाजपा की झूठी घोषणाओं व कोरी बयानबाजी से प्रदेश की जनता त्रस्त है। पेट्रोल डीजल रसोई गैस समेत रोजमर्रा के जरूरत की तमाम चीजों की आसमान छूती महंगाई ने आमजन का जीना मुहाल कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 09:20 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 09:20 PM (IST)
कांग्रेस में शामिल होंगे सैकड़ों युवा: हरपाल सिंह रावत
कांग्रेस में शामिल होंगे सैकड़ों युवा: हरपाल सिंह रावत

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरपाल सिंह रावत ने कहा कि पूरे उत्तराखंड में कांग्रेस की लहर है। भाजपा की झूठी घोषणाओं व कोरी बयानबाजी से प्रदेश की जनता त्रस्त है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस समेत रोजमर्रा के जरूरत की तमाम चीजों की आसमान छूती महंगाई ने आमजन का जीना मुहाल कर दिया है। इस कारण देश की जनता कांग्रेस की ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है।

loksabha election banner

शनिवार को कनखल में युवा शक्ति मंच कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि राहुल गांधी के युवाओं के राजनीति में आने के आह्वान से प्रेरित होकर युवा शक्ति मंच के अध्यक्ष यश मिश्रा के नेतृत्व में सैकड़ों युवा रविवार को कांग्रेस में शामिल होंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल युवाओं को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराएंगे। पूर्व पालिका अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ हरिद्वार की जनता इस बार परिवर्तन के मूड में दिखाई दे रही है और युवा शक्ति के नेतृत्व में ये परिवर्तन होकर रहेगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल भास्कर ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से समाज का प्रत्येक वर्ग निराश व परेशान है। केंद्र की मोदी सरकार देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ किसानों को कुचलने का प्रयास कर रही है। इसी कारण युवाओं का रुझान तेजी से कांग्रेस की ओर बढ़ रहा है। पत्रकार वार्ता में संजय शर्मा, संजय सैनी, सत्यनारायण शर्मा, हिमांशु बहुगुणा, तरुण व्यास, बृजमोहन बड़थ्वाल, नितिन तेश्वर, आभास शर्मा, सूरज चैधरी, अमन, हेमंत, करन चौधरी, अभिषेक, शुभम चौधरी आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.