Move to Jagran APP

युवक ने सरेराह पकड़ा किशोरी का हाथ, लोगों ने की जमकर पिटार्इ

हरिद्वार में एक युवक ने सरेराह किशोरी का हाथ पकड़ लिया। किशोरी के शोर मचाने पर वहां लोग पहुंच गए और उन्होंने युवक को जमकर पीटा।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 05:39 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 05:39 PM (IST)
युवक ने सरेराह पकड़ा किशोरी का हाथ, लोगों ने की जमकर पिटार्इ
युवक ने सरेराह पकड़ा किशोरी का हाथ, लोगों ने की जमकर पिटार्इ

हरिद्वार, जेएनएन। सिडकुल क्षेत्र में एक युवक ने किशोरी का हाथ पकड़ लिया। इस पर किशोरी ने शोर मचा दिया। आस-पास के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनार्इ की। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार थाना सिडकुल क्षेत्र के एक गांव निवासी शख्स की नाबालिग बेटी शाम को घर से अकेली जा रही थी। बाइक सवार एक युवक ने उसके बराबर में बाइक लाकर उसका हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद किशोरी ने शोर मचा दिया। वहां पर आस-पास के लोगों के आ जाने पर बाइक सवार युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को साथ ले गई। जहां पुलिस ने किशोरी के परिजनों को भी बुलाया और युवक के खिलाफ तहरीर देने को कहा। हालांकि, उन्होंने तहरीर देने से इन्कार कर दिया।  

बाइक की साइड लगने पर मारपीट 

बाइक की साइड लगने पर एक युवक ने दूसरे युवक के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। घायल युवक ने पुलिस को तहरीर दी है। 

पुलिस के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के चंडीघाट चौक के पास तेजी से आ रहे एक बाइक सवार ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी। जिससे वह नीचे गिरकर घायल हो गया। उसके बाद घायल युवक और उसके दोस्त ने बाइक वाले की जमकर पिटाई कर दी। उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। 

घायल बाइक मालिक मनोज निवासी रायवाला पुलिस के पास पहुंचा और मारपीट करने वाले दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घायल को आश्वासन दिया कि सीसीटीवी फुटेज देखकर मारपीट करने वालों की तलाश कर उन्हें धर दबोचा जाएगा। 

यह भी पढ़ें: घूमने निकली दो युवतियों में से एक का बाइक सवार ने किया अपहरण, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: विवाहिता का आरोप, सामूहिक दुष्कर्म कर बनार्इ अश्लील वीडियो; वायरल करने की दी धमकी

यह भी पढ़ें: किशोरी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.