Move to Jagran APP

पति से झगड़े के बाद नवविवाहिता ने की खुदकुशी, चार महीने पहले ही हुई थी शादी

हरिद्वार जिले के मंगलौर में पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद पत्नी से फांसी लगाकर जान दे दी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 07:10 PM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 07:10 PM (IST)
पति से झगड़े के बाद नवविवाहिता ने की खुदकुशी, चार महीने पहले ही हुई थी शादी

हरिद्वार, जेएनएन। रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की विष्णुलोक कॉलोनी में पति से झगड़े के बाद एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। चार माह पहले ही उनकी शादी हुई थी। पुलिस ने मायके वालों को सूचना देकर शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक विष्णुलोक कॉलोनी भेलकर्मी वकील प्रसाद के बेटे श्याम सुंदर की शादी चार महीने पहले बस्ती उत्तर प्रदेश निवासी पूनम से हुई थी। शुक्रवार को पूनम और श्याम सुंदर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद श्याम सुंदर अपने काम से चला गया। रात के समय पूनम ने चुन्नी को पंखे में बांधकर फांसी का फंदा बनाया और उस पर झूल गई। 

रात में ही पूनम के ससुर वकील प्रसाद की नजर फांसी पर लटके शव पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। चीख पुकार मचने पर आस पास के लोग जमा हो गए। सूचना पर ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन पता चला कि मामला रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है। इसलिए रानीपुर कोतवाली की पुलिस टीम ने आकर 26 वर्षीय पूनम का शव कब्जे में लिया। 

यह भी पढ़ें: पत्नी से कहासुनी के बाद युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए पूरा मामला

रानीपुर कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि शुरुआती पड़ताल में पति-पत्नी के बीच झगड़े की बात सामने आई है। मायके वालों को सूचना देकर शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उनके आने पर ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। कोई तहरीर मिलती है तो मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कारोबारी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.