Move to Jagran APP

नशे में चूर ग्रामीण ने भाई-भतीजे पर किया हमला Haridwar News

मंगलौर क्षेत्र में शराब के नशे में चूर एक ग्रामीण ने अपने भाई और भतीजे पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गंभीर घायल भतीजे को दून रेफर किया गया है।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 11:14 AM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 11:14 AM (IST)
नशे में चूर ग्रामीण ने भाई-भतीजे पर किया हमला Haridwar News
नशे में चूर ग्रामीण ने भाई-भतीजे पर किया हमला Haridwar News

रुड़की, जेएनएन। मंगलौर क्षेत्र में शराब के नशे में चूर एक ग्रामीण ने अपने भाई और भतीजे पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गंभीर घायल भतीजे को दून रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मंगलौर कोतवाली के ग्राम नारसन कला निवासी सुनील कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपने पुत्र मोहित और स्वजनों के साथ घर पर खाना खा रहा था। तभी उसका भाई अनिल कुमार शराब के नशे में घर पर पहुंचा और गाली-गलौच शुरू कर दी। उसके समझाने पर भी आरोपित नहीं माना और मारपीट शुरू कर दी। 

इसके बाद आरोपित मकान की तीसरी मंजिल पर चला गया। यहां पर भी हंगामा किया। सुनील ने बताया कि इस दौरान जब वह अपने बेटे मोहित को ऊपर के कमरे में छोड़ने जा रहा था। तभी अनिल ने उस पर धारदार हथियार से वार कर दिया। इस हमले में उसका बेटा मोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। 

इसके बाद वह लहूलुहान हालत में अपने बेटे को अस्पताल ले जाने लगा तो आरोपित कार के सामने आ गया। आरोपित ने कार के शीशे को भी तोड़ दिया। साथ ही जान लेने की नीयत से हमला कर दिया। किसी तरह से जान बचाकर वह मंगलौर अस्पताल पहुंचा। 

यहां से गंभीर हालत देखते हुए उसके बेटे को डॉक्टरों ने हायर सेंटर दून रेफर कर दिया है। घायल मोहित का देहरादून में उपचार चल रहा है। पुलिस ने सुनील कुमार की तहरीर पर उसके भाई अनिल कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पतंग छीनने को लेकर विवाद 

मंगलौर क्षेत्र में पतंग छीनने को लेकर हुए बवाल के मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से 11 के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में दो युवकों पर युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया गया है। मंगलौर कस्बे में पतंग छीनने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई थी। इसके बाद पथराव हो गया। पथराव में दो महिला समेत चार लोग घायल हो गए। आरोपितों ने एक घर के बाहर खड़ी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। 

पीड़ित पक्ष के वसीम ने 11 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। इन लोगों पर मारपीट, गाली-गलौच के अलावा पथराव करने का आरोप है। साथ ही दो युवकों पर एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगाया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि एक पक्ष की ओर से तहरीर आई है। जांच की जा रही है। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पिता से विवाद होने पर बेटे ने की फायरिंग

नारसन कलां गांव में एक बेटे ने पिता के साथ संपत्ति विवाद को लेकर फायरिंग कर दी। पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित के कब्जे से तमंचा भी बरामद किया है।

नारसन कलां गांव निवासी यशपाल किसान हैं। यशपाल का बेटे सोहन सिंह आर्य उर्फ बारू से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। इसके चलते ही देर रात को पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया। विवाद के चलते ही दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। 

आरोप है कि इस दौरान बेटे ने गुस्से में आकर पिता को डराने के लिए तमंचे से हवाई फायरिंग कर दी। फायरिंग होते ही मौके पर अफरतफरी मच गई। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर आ गए। इसी बीच ग्रामीणों को मौके पर आता देख आरोपित फरार हो गए। घटना के बाद पिता यशपाल ने बेटे की करतूत पुलिस को बताई। 

यह भी पढ़ें: झगड़े की सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस पर हुआ पथराव, भागकर बचाई जान

पुलिस ने इस मामले में पिता की तहरीर पर सोहन सिंह पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपित सोहन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने तमंचा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: चिकित्सक ने विधायक की पत्नी और बेटे से की अभद्रता, जमकर हुआ हंगामा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.