Move to Jagran APP

स्कूल की छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचे दो छात्र, पुलिस तलाश में जुटी

हरिद्वार जिले के जगजीतपुर में स्कूल की छुट्टी के बाद नौंवी कक्षा के दो छात्र अचानक लापता हो गए। परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 07:06 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 07:06 PM (IST)
स्कूल की छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचे दो छात्र, पुलिस तलाश में जुटी
स्कूल की छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचे दो छात्र, पुलिस तलाश में जुटी

हरिद्वार, [जेएनएन]: जगजीतपुर के शिवडेल स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ने वाले दो छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए। छात्र शुक्रवार को छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन करने के बाद कनखल पुलिस को सूचना दी। पुलिस स्कूल के आस पास और रेलवे स्टेशन, बस अड्डे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। छात्रों का कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों की चिंता बढ़ रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक दादुबाग कनखल और टिहरी विस्थापित कॉलोनी निवासी दो छात्र शिवडेल स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ते हैं। शुक्रवार को दोनों स्कूल पहुंचे थे, लेकिन छुट्टी के बाद घर वापस नहीं लौटे। परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने स्कूल पहुंचकर जानकारी जुटाई। स्कूल प्रबंधन का कहना था कि दोनों स्कूल आए थे और छुट्टी होने पर बाकी छात्र-छात्राओं की तरह घर चले गए थे। इससे परिजनों की टेंशन और बढ़ गई कि आखिर स्कूल और घर के बीच से दोनों छात्र कहां गायब हो गए।

उन्होंने मामले की सूचना कनखल पुलिस को दी। पुलिस ने दादुबाग कनखल निवासी छात्र रणजीत और टिहरी विस्थापित कॉलोनी निवासी ऋतिक की गुमशुदगी दर्ज कर ली। पुलिस टीमों ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। अभी तक छात्रों के बारे में ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। कनखल थानाध्यक्ष ओमकांत भूषण ने बताया कि दोनों छात्रों की तलाश की जा रही है। तीन पुलिस टीमों को सीसीटीवी फुटेज चेक करने में लगाया गया है। जल्द ही छात्रों को ढूंढ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मां-पापा अब मैं आपको परेशान नहीं करूंगी लिख आइआइटी की छात्रा हुर्इ गायब

यह भी पढ़ें: बीमारी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: घर में अकेली छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.