Move to Jagran APP

किट्टी धोखाधड़ी में गिरफ्तार दो बहनों को कोर्ट में किया पेश, भेजा जेल

किट्टी के दो करोड़ रुपये की धोखाधड़ी में गिरफ्तार हुई दोनों बहनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। बहस और सुनवाई के बाद कोर्ट ने दोनों बहनों को जेल भेज दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 07:45 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 07:45 PM (IST)
किट्टी धोखाधड़ी में गिरफ्तार दो बहनों को कोर्ट में किया पेश, भेजा जेल
किट्टी धोखाधड़ी में गिरफ्तार दो बहनों को कोर्ट में किया पेश, भेजा जेल

हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार जिले में किट्टी के दो करोड़ रुपये की धोखाधड़ी में गिरफ्तार हुई दोनों बहनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। बहस और सुनवाई के बाद कोर्ट ने दोनों बहनों को जेल भेज दिया है। 

loksabha election banner

दरअसल, विवेक विहार निवासी दो बहनें कमलेश और जगदंबा काफी समय से किट्टी संचालित कर रही थी। विवेक विहार, आवास विकास सहित पंचपुरी के अलग-अलग इलाके की महिलाओं ने उनके पास किट्टी डाली हुई थी। बीती दो सितंबर को दोनों बहने रातों रात गायब हो गई थी। जिसके बाद निवेशकों ने उनके घर पर हंगामा किया था। पुलिस ने गोविंदपुरी निवासी सुशील चौखानी की तहरीर पर दोनों बहनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन चार-पांच दिन बाद दोनों बहने नाटकीय घटनाक्रम के तहत लौट आई। 

पुलिस के पूछताछ के बाद छोड़ने पर भी लोगों ने कोतवाली में हंगामा किया था। बहरहाल, पुलिस ने मुकदमे में धोखाधड़ी, अमानत में खयानत के अलावा आपराधिक षडय़ंत्र, चिट फंट एक्ट की धाराएं भी जोड़ते हुए रविवार को दोनों बहनों कमलेश और जगदंबा पुत्री स्व. रामदास निवासी विवेक विहार हरिद्वार को गिरफ्तार किया था। सोमवार की सुबह दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। 

दोनों बहनों की तरफ से उनके अधिवक्ता ने अपना पक्ष रखते हुए जमानत देने की प्रार्थना की। ज्वालापुर कोतवाल योगेश सिंह देव ने जांच के दौरान सामने आए तथ्यों से कोर्ट को अवगत कराया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने दोनों बहनों को जेल भेज दिया। एएसपी सदर आयुष अग्रवाल ने बताया कि किट्टी की धोखाधड़ी में गिरफ्तार दोनों बहनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: तंत्र-मंत्र से बीमार बालिका को ठीक करने का किया दावा, पिता से ठग ली सोने की चेन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.