Move to Jagran APP

रुड़की के कोटवाल गांव में बवाल, बालक समेत दो को लगी गोली; सात घायल

रुड़की के झबरेड़ा क्षेत्र के कोटवाल आलमपुर गांव में रात के समय दो पक्षों के बीच बवाल हो गया। बवाल में गोली चलने से मौके पर खड़े किशोर समेत दो को गोली लगी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 10:14 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 10:14 PM (IST)
रुड़की के कोटवाल गांव में बवाल, बालक समेत दो को लगी गोली; सात घायल
रुड़की के कोटवाल गांव में बवाल, बालक समेत दो को लगी गोली; सात घायल

झबरेड़ा (रुड़की), जेएनएन। कोटवाल आलमपुर गांव में रात के समय दो पक्षों के बीच बवाल हो गया। बवाल में गोली चलने से मौके पर खड़े किशोर समेत दो को गोली लगी। बवाल में जमकर धारदार हथियार चले। जिसमें 7 लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

loksabha election banner

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के कोटवाल आलमपुर गांव में तीन दिन पहले एक लड़के की कुछ नकाबपोश युवको ने पिटाई कर दी थी। इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी थी। गांव के ही एक पक्ष पर हमला करने का शक जताया था। पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों को थाने में बुलाकर पूछताछ की थी। इसे लेकर दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी।

इसके चलते ही शुक्रवार की रात को दोनों पक्षों में फिर से कहासुनी हो गई । देखते ही देखते दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे तथा धारदार हथियार चले। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच एक पक्ष की तरफ से किसी ने तमंचे से फायरिंग कर दी। कुछ दूरी पर विवाद देख रहे गांव के ही 12 साल के बच्चे अलीशान और शाहनजर को गोली लगी है। आलीशान के बाई छाती के पास तथा शाहनजर के चेहरे पर गोली लगी। वहीं धारदार हथियार से इसरार समेत 5 लोग घायल हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: रुड़की में भैंस को डंडा मारने के बाद दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर हुआ पथराव; चार लोग घायल

घटना के बाद एसपी देहात स्वप्न सिंह किशोर थाना प्रभारी रविन्द्र शाह के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक फायरिंग करने वाले पक्ष के लोग वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भिजवाया। घटना के बाद तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच रंजिश के चलते संघर्ष हुआ है। अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी माहौल बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: दो पक्षों में विवाद के बाद हुए पथराव ने ली सात महीने के मासूम की जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.