Move to Jagran APP

हाईवे पर जाम से लोग रहे परेशान

जागरण संवाददाता रुड़की हाईवे पर जाम से दूसरे दिन भी लोग परेशान रहे। जाम का आलम यह

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 09:17 PM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 06:31 AM (IST)
हाईवे पर जाम से लोग रहे परेशान
हाईवे पर जाम से लोग रहे परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: हाईवे पर जाम से दूसरे दिन भी लोग परेशान रहे। जाम का आलम यह रहा कि शहर के अंदर ही चौराहों को पार करने में लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को भी पसीना बहाना पड़ा। जाम का एक बड़ा कारण यह भी रहा कि मंगलवार को गंगा स्नान को लेकर बाहर के श्रद्धालुओं ने एक दिन पहले ही हरिद्वार का रूख किया।

loksabha election banner

शहर में दो दिन से लग रहे जाम से लोग परेशान हैं। सोमवार की सुबह से ही हाईवे पर जाम लगा रहा। जाम की एक वजह यह रही कि मंगलवार को स्नान के चलते सैकड़ों वाहनों ने हरिद्वार का रुख किया। दूसरी वजह कलियर उर्स में बाहर से आने वाले जायरीनों की रही। जिससे शहर के अंदर और हाईवे पर वाहनों का दबाव बढ़ गया। सुबह से लेकर शाम तक लोग जाम में फंसे रहे। शहर के अंदर हाईवे पर आलम यह रहा कि वाहनों को थोड़ा सा सफर तय करने में काफी समय लगा। शहर के अंदर ही सड़क पार करने में लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। हाईवे के साथ साथ शहर के नगर निगम पुल, नया पुल, मेनबाजार, बीटी गंज, सिविललाइंस बाजार, अनाज मंडी आदि बाजारों में दिनभर जाम लगा रहा। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं मंगलवार को हाईवे पर जाम लगने की आशंका को देखते हुए वाहनों का रूट डायवर्जन किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.