Move to Jagran APP

शहर में लगे जाम से हर कोई हलकान

रुड़की: शहर में मंगलवार को भी जबरदस्त जाम लगा रहा। जाम की वजह से शहरवासियों को बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Jul 2018 06:39 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jul 2018 06:39 PM (IST)
शहर में लगे जाम से हर कोई हलकान
शहर में लगे जाम से हर कोई हलकान

जागरण संवाददाता, रुड़की: शहर में मंगलवार को भी जबरदस्त जाम लगा। जाम की वजह से शहरवासियों का गंगनहर को पार करना मुश्किल हो गया। जाम की वजह से स्कूली बसें भी एक से डेढ़ घंटे की देरी पर निर्धारित स्टॉपेज पर पहुंची। शाम तक शहर में यही स्थिति बनी रही। कांवड़ पटरी पर नो ट्रैफिक के चलते पुलिसकर्मियों एवं दोपहिया वाहन चालकों के बीच नोकझोंक होती रही।

loksabha election banner

मंगलवार को शहर में स्थिति यह रही कि गंगनहर का पुल पार करने में वाहनों को करीब आधे घंटे से भी अधिक का समय लग गया। वहीं, नो इंट्री जोन के चलते अधिकांश स्कूलों की बसें निर्धारित स्टॉपेज पर ही नहीं पहुंच पाई। इसके अलावा नगर निगम पुल पर भी बच्चों की ई रिक्शा जाम में फंसी रही। पुलिस की ओर से स्कूली वैन, बसों आदि को राजमार्ग से होकर गणेशपुर पुल से शहर के अंदर प्रवेश करने की इजाजत दी गई। इसकी वजह से बसें एक से डेढ़ घंटे की देरी से निर्धारित स्टॉपेज पर पहुंची। जिसकी वजह से अभिभावक भी परेशान दिखाई दिए।

--------------

कई स्कूलों में कर दी गई छुट्टी

रुड़की: मंगलवार को राजमार्ग पर भीड़ बढ़ने की वजह से कई स्कूलों की बसें देरी से पहुंची। इसको देखते हुए शहर के आनंद स्वरूप आर्य सरस्वती विद्या मंदिर ने 10 अगस्त तक कांवड़ की छुट्टी कर दी है। इसके अलावा मोंटफोर्ट स्कूल की भी मंगलवार से कांवड़ की छुट्टी कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि जिलाधिकारी की ओर से तीन अगस्त से लेकर नौ अगस्त तक स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है।

---------

पुलिस प्रशासन का यह है ट्रैफिक प्लान

- गणेशपुर, बीटीगंज, मेन बाजार, चंद्रपुरी, चावमंडी आदि से सिविल लाइंस आने वाले वाहनों को नगर निगम पुल से मलकपुर चुंगी भेजा जाएगा। यहां से हाईवे से होते हुए जीवन मुक्त प्रेम मंदिर रोड से होकर आएंगे। यह रूट केवल दोपहिया वाहनों के लिए होगा

- दोपहिया वाहन के अतिरिक्त सभी वाहन हाईवे से सेना चौराहा होते हुए गणेशपुर पुल से होकर आवागमन करेंगे

- सिविल लाइंस, आदर्शनगर, जादूगर रोड, आइआइटी समेत सभी दोपहिया वाहन नगर निगम से मच्छी मोहल्ला चौक व मेन बाजार होकर निकलेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.