संवाद सूत्र, लक्सर: नगर में किराये के मकान में रहने वाले एक फैक्ट्री कर्मचारी के कमरे में घुसकर चोरों ने दो हजार की नकदी और दो मोबाइल फोन चोरी कर लिए। कर्मचारी ने पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे बेखौफ चोर दोबारा कर्मचारी के मकान में घुसे तथा एक और मोबाइल चोरी कर लिया। कर्मचारी ने दोबारा से पुलिस को तहरीर दी है।

मूल रूप से ग्राम भुम्मा थाना मीरापुर जानसठ जनपद मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) निवासी अनुज पुत्र गजराज स्थानीय एक फैक्ट्री में काम करता है। वह नगर के संतनगर कालोनी लक्सर गांव वार्ड में एक व्यक्ति के यहां मकान के ऊपरी हिस्से में किराये पर रहता है। अनुज ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 31 अगस्त को वह अपने कमरे में सोया हुआ था। इस दौरान रात के समय चोर उसके मकान में घुस आए। चोरों ने उसके मकान में खूंटी पर लटकी उसकी पैंट की जेब में मौजूद दो हजार की नकदी व बेड के सिरहाने रखे दो मोबाइल फोन चोरी कर लिए। सुबह उठने पर उसे चोरी का पता चला।

अनुज के अनुसार उसने चोरी के संबंध में पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बीच 6 अगस्त की रात को चोर एक बार फिर उसके कमरे में घुस गए तथा वहां रखा उसका एक और मोबाइल फोन चोरी करके ले गए। मामले में अब अनुज की ओर से दोबारा से पुलिस को तहरीर दी गई है। एसएसआइ हरीओम राज चौहान ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Posted By: Jagran