संवाद सूत्र, कलियर: रुड़की के कलियर में प्‍यार का खौफनाक अंत देखने को मिला है। यहां प्रेमी ने होटल में ले जाकर प्रेमिका की हत्‍या कर दी और सूटकेस में शव को ठिकाने लगाने को जाने लगा तो सारा मामला सामने आ गया।

होटल में ठहरे युवक ने साथ आई युवती की हत्या कर दी। शव को गंगनहर में ठिकाने लगाने के लिए आरोपित शव को सूटकेस में डालकर होटल से फरार होने की फिराक में था। लेकिन, होटल के स्टाफ की सतर्कता के चलते वह पकड़ा गया।

तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा

एसपी देहात प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते यह हत्या की गई है। दोनों दूर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं, युवती के पिता ने बताया कि युवक उसे घर से ले गया था, जबकि उनके घर में शादी समारोह था।

गुरुवार शाम करीब पाच बजे एक युवक और युवती कलियर स्थित एक होटल में पहुंचे। यहा उन्होंने एक कमरा बुक कराया। करीब तीन घटे बाद युवक होटल की पहली मंजिल पर बने कमरे से सूटकेस लेकर जाने लगा। उससे सूटकेस ठीक से उठ नहीं पा रहा था। इस पर होटल के स्टाफ को शक हुआ।

स्टाफ ने होटल मैनेजर को इसकी सूचना दी। मैनेजर ने युवक को रोक लिया और सूटकेस खोलकर देखा तो उसमें युवती का शव था। आशका जताई जा रही है कि आरोपित गंगनहर में शव फेंकने के लिए जा रहा था। होटल मैनेजर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम गुलबेज निवासी ज्वालापुर बताया। उसने बताया कि युवती रमसा मंगलौर की रहने वाली है और बीकाम की छात्रा है। इससे ज्यादा वह कुछ नहीं बता रहा है। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस समय आरोपित को होटल में पकड़ा गया, उस समय वह कह रहा था कि युवती ने खुद ही जहर खाया है।