Move to Jagran APP

चिकित्सक के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह

भगवानपुर कस्बे के चिकित्सक और उनके पूरे स्टॉफ को कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह से हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 06:34 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:34 PM (IST)
चिकित्सक के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह

भगवानपुर: भगवानपुर कस्बे के चिकित्सक और उनके पूरे स्टॉफ को कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह से हड़कंप मच गया। जिसके चलते दिनभर उनके परिचित और रिश्तेदारों के फोन आते रहे। वहीं, पड़ोसी भी दहशत मे आ गए। आलम यह रहा कि अफवाह के चलते उनके यहां मरीजों की संख्या भी कम हो गई। चिकित्सक ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है।

loksabha election banner

भगवानपुर कस्बा निवासी संजीव गोयल का कस्बे में ही कांटेवाली गली में नर्सिंग होम है। मंगलवार को किसी ने कस्बे में अफवाह उड़ा दी कि चिकित्सक संजीव गोयल और उनके स्टॉफ के कुछ लोग कोराना संक्रमित हो गए है। यह अफवाह कस्बे में आग की तरह फैल गई। लोग एक दूसरे से इसके बारे में जानकारी लेते रहे। शाम के समय किसी ने चिकित्सक को फोन करके बताया कि उनके बारे में अफवाह उड़ाई जा रही है। यह सुनकर चिकित्सक संजीव गोयल सकते में आ गए। भगवानपुर थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। (संसू)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.