मंगलौर(हरिद्वार), जेएनएन। हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लहबोली गांव में छत पर लगाए जा रहे मोबाइल बूस्टर को लेकर दो पक्षों के बीच पथराव हो गया। इससे मौके पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने लाठियां फटकारकर भीड़ को तितर-बितर किया और बीस आरोपितों को हिरासत में लिया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया है। लहबोली गांव निवासी शमशेर ने गांव में ही मोबाइल रिपेयरिंग और आधार कार्ड बनाने की दुकान खोली है।

इन दिनों नेट की स्पीड धीमी कम होने से वह दुकान की छत पर एक बूस्टर लगवा रहे थे। इसका आसपास में रहने वालों ने विरोध किया। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते संघर्ष शुरू हो गया। एक दूसरे पर ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिए, जिससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। कई ग्रामीणों ने घरों के दरवाजे बंद कर दिए।
बाद में मौके पर पहुंची और लाठियां फटकारकर भीड़ को तितर-बितर किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार चौहान ने बताया कि क्षेत्र में धारा 144 लगी है। ऐसे में इस तरह से भीड़ का एकत्र होना गलत है। इस बावत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। साथ ही निरोधात्मक कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। 
युवती ने महिला के सिर पर दरांती से किया वार 
मंगलौर कोतवाली के गोपालपुर गांव निवासी महिला सोरन शनिवार को खेत में काम कर रही थी। दूसरे खेत में एक युवती भी काम कर रही थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि कहासुनी के बाद युवती ने दरांती से महिला के सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। मौके पर पहुंच स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस