Move to Jagran APP

ग्रामीण की हत्या में भाभी और भतीजा गिरफ्तार

लिब्बरहेड़ी गांव में ग्रामीण की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी भाभी और भतीजे को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मृतक की मां ने अपनी पुत्रवधू और दो पौत्र पर मुकदमा दर्ज कराया था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 07:01 PM (IST)
ग्रामीण की हत्या में भाभी और भतीजा गिरफ्तार
ग्रामीण की हत्या में भाभी और भतीजा गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मंगलौर : लिब्बरहेड़ी गांव में ग्रामीण की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी भाभी और भतीजे को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मृतक की मां ने अपनी पुत्रवधू और दो पौत्र पर मुकदमा दर्ज कराया था। देवर के नशे में गाली-गलौज करने से परेशान होकर महिला ने पैर से गला दबाकर उसकी हत्या की थी। इसके बाद पुत्रों की मदद से शव को आग लगाकर आत्महत्या का रूप दिया था।

loksabha election banner

लिब्बरहेड़ी गांव निवासी पिंकू (40) काफी समय से अपने भाई और मां जगवती के साथ मुजफ्फरनगर में रहता था। 20 मई को वह अपनी मां के साथ लिब्बरहेड़ी गांव में आया था। 21 मई की रात को आग लगने से संदिग्ध हालत में पिकू की मौत हो गई थी। सुबह पिकू की भांजी ज्योति जो कि दादरी में आरपीएफ में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात है ने पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीण का शव बरामद किया था। इस मामले में जगवती ने अपनी पुत्रवधू सुषमा, पौत्र अंकित और अमित पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने सुषमा और उसके बेटे अमित को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि पिकू ने रात के समय शराब पी थी। शराब के नशे में वह छत पर चढ़ गया और स्वजन को गाली देने लगा। पिकू की विधवा भाभी सुषमा ने छत पर जाकर उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह उसके साथ ही उलझ गया। सुषमा ने उसे एक थप्पड़ मार दिया, जिससे वह गिर पड़ा। इसके बाद सुषमा ने पांव रखकर उसका गला तब तक दबाए रखा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद उसने दोनों बेटों के साथ मिलकर शव को आग लगा दी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। वहीं तीसरे आरोपित अंकित की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.