Move to Jagran APP

Roorkee News: सुबह बेटी को छोड़ा स्कूल... दिन में सिंचाई विभाग की वैज्ञानिक सहायक ने लगा ली फांसी, मामला दर्ज

Roorkee News सिंचाई विभाग की वैज्ञानिक सहायक ने अपने सरकारी आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तुड़वाकर देखा तो महिला फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekPublished: Tue, 07 Feb 2023 03:44 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 03:44 PM (IST)
Roorkee News: सुबह बेटी को छोड़ा स्कूल... दिन में सिंचाई विभाग की वैज्ञानिक सहायक ने लगा ली फांसी, मामला दर्ज
सिंचाई विभाग की वैज्ञानिक सहायक ने लगा ली फांसी (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, रुड़की: सिंचाई विभाग की वैज्ञानिक सहायक ने अपने सरकारी आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तुड़वाकर देखा तो महिला फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

बंद कमरा देख पड़ोसियों ने पुलिस को दी जानकारी

गंगनहर कोतवाली अंतर्गत आइआरआइ कालोनी निवासी व सिंचाई विभाग में वैज्ञानिक सहायक के पद पर तैनात मनीषा (35 वर्ष) पत्नी सन्नी सिंह के आवास का दरवाजा भीतर से बंद था। पड़ोस में रहने वाली एक महिला किसी काम से उसके पास गई। लेकिन दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। काफी देर तक भी जब दरवाजा नहीं खुला तो महिला ने इस बात की जानकारी अन्य पड़ोसियों को दी। उन्होंने भी काफी आवाज लगाई और दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई जवाब नहीं आया। अनहोनी की आशंका में पड़ोसियों ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सूचना पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्यपाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला। जब पुलिस टीम भीतर गई तो महिला का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारा। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।

बच्ची स्कूल छोड़कर आने के बाद की आत्महत्या

इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने बताया कि महिला का पति आइटीबीपी में तैनात है। वह छुट्टी पर आया हुआ था। दो दिन पहले ही वह वापस ड्यूटी पर गया है। महिला की एक बेटी है। सुबह के समय वह बेटी को स्कूल छोड़कर आई। महिला आज ऑफिस नहीं गई थी। बेटी को स्कूल छोड़ने के बाद से वह घर का दरवाजा बंद करके अंदर चली गई थी। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। कोई सुसाइड नोट भी अभी नहीं मिला है। मामले की जांच पड़ताल अभी चल रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.