Move to Jagran APP

Road Accident in Haridwar: सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में बाइक फिसली, दो भाइयों की मौत

Road Accident in Haridwar हरिद्वार जिले के भगवानपुर इलाके में सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में बाइक रपट गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में रिश्ते के दो भाइयों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया।

By Krishna kumar sharmaEdited By: Nirmal PareekPublished: Wed, 25 Jan 2023 09:32 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 09:32 PM (IST)
Road Accident in Haridwar: सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में बाइक फिसली, दो भाइयों की मौत
वाहन से बचने के चक्कर में रपटी बाइक, दो भाइयों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सूत्र, भगवानपुर (हरिद्वार): उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से सड़क दुर्घटना की दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले के भगवानपुर इलाके में सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में बाइक रपट गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में रिश्ते के दो भाइयों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। बताया जा रहा है कि स्वजन बिना किसी कार्रवाई के शव को अपने साथ ले गए।

loksabha election banner

एक बाइक से तीन युवक जा रहे थे सिकंदपुर गांव

भगवानपुर थाना प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी मुंतजीर (27) लॉ की पढ़ाई कर रहा था। वह भगवानपुर तहसील में एक अधिवक्ता से काम सीख रहा था। मंगलवार शाम उसका भाई मुर्सलीन भी किसी काम से भगवानपुर कस्बे में आया था। मुर्सलीन शाम को मुंतजीर के साथ बाइक से घर जाने लगा। इसी बीच मुंतजीर के पास उसकी बुआ के लड़के अर्सलान निवासी सहजवी बड़गांव जिला सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) का फोन आया। उसने बताया कि वह भी भगवानपुर आया है और वह उनके साथ सिकंदरपुर जाएगा। मुंतजीर ने अर्सलान को भी बाइक पर बैठा लिया। तीनों बाइक से सिकंदरपुर जा रहे थे।

वाहन से बचने के चक्कर में रपटी बाइक, दो भाइयों की मौत

जैसे ही ये रायपुर गांव स्थित एक धर्मकांटा के पास पहुंचे तो सामने से एक वाहन आ गया। वाहन से बचने के चक्कर में मुंतजीर ने बाइक सड़क से नीचे उतारने का प्रयास किया। इस चक्कर में उसकी बाइक रपट गई। हादसे में तीनों युवक घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को भगवानपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए। जहां से अर्सलान और मुंतजीर की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल रेफर किया गया। रास्ते में ही दोनों ने दमतोड़ दिया। स्वजन ने जिलाधिकारी से शव का पोस्टमार्टम न कराने की अनुमति मांगी। जिलाधिकारी के निर्देश पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव स्वजन को सौंप दिए।

बाइक सवार पर मुकदमा दर्ज

वहीं एक अन्य हादसे में पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर बाइक सवार पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि खुब्बनपुर गांव निवासी महेंद्र को 12 जनवरी 2023 को चौल्ली शहाबुद्दीनपुर गांव के पास एक बाइक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में वह घायल हो गए थे। घायल का उपचार चल रहा है। इस मामले में घायल की पुत्री रेशमा की तहरीर पर पुलिस ने बाइक सवार अक्षय निवासी फतेहपुर पर मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.