Move to Jagran APP

क्रशर पर उगाही को पहुंचे युवकों ने मुंशी को पीटा

क युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर स्टोन क्रशर के मुंशी से चौथ मांगी। मुंशी के इन्कार करने पर आरोपित युवक ने धमकी देते हुए उसकी पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 09:17 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 09:17 PM (IST)
क्रशर पर उगाही को पहुंचे  युवकों ने मुंशी को पीटा
क्रशर पर उगाही को पहुंचे युवकों ने मुंशी को पीटा

संवाद सूत्र, लक्सर: एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर स्टोन क्रशर के मुंशी से चौथ मांगी। मुंशी के इन्कार करने पर आरोपित युवक ने धमकी देते हुए उसकी पिटाई कर दी। क्रशर के कर्मचारियों के आने पर आरोपित बाइक लेकर वहां से भाग खडे़ हुए। घटना यहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। क्रशर स्वामी की तहरीर पर पुलिस ने युवक और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

कनखल के अभिषेक नगर निवासी सुमित गोयल का लक्सर के टांडा महतौली गांव के निकट सूर्या स्टोन क्रशर है। सुमित ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि टांडा महतौली गांव निवासी आरोपित सूरज उनसे पिछले काफी समय से जब-तब पैसों की मांग करता रहता है। दो मई को भी दोपहर के समय सूरज अपने एक साथी के साथ उनके स्टोन क्रशर पर आया। आरोप है कि उसने क्रशर पर मौजूद मुंशी अंकित से पैसों की मांग की। अंकित ने मालिक से बात करने को कहा तो आरोपित ने उसके साथ गालीगलौज करना शुरू कर दिया तथा स्टोन क्रशर बंद कराने की धमकी देते हुए मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इस पर अंकित ने भी मोबाइल से वीडियो बनानी शुरू कर दी, जिस पर आरोपित आगबबूला हो गया तथा मुंशी के साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। मुंशी के शोर मचाने पर कर्मचारियों को आता देख आरोपित बाइक लेकर मौके से भाग निकले। घटना क्रशर पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि तहरीर पर पुलिस ने आरोपित सूरज निवासी ग्राम टांडा महतौली और उसके एक साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.