जागरण संवाददाता, हरिद्वार। कनखल थानाक्षेत्र में रविवार रात घर में सो रहे प्रापर्टी डीलर के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना आधी रात ढाई बजे हुई। शुरुआती जांच में हत्या के पीछे मामूली विवाद और रंजिश की बात सामने आई है। पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप लद्दावाला निवासी बबलू उर्फ रविंद्र अपनी राजबाला व दो बेटों प्रशांत व निशांत के साथ जमालपुर कलां की जेवीजी कालोनी में रहता आ रहा था। बबलू खुद प्रापर्टी डीलिंग का काम करता था। रविवार रात बबलू अलग कमरे में सोया हुआ था। जबकि पत्नी व बेटे अलग-अलग कमरे में सोये हुए थे। रात करीब ढाई बजे एक शख्स ग्रिल का दरवाजा खोलकर अंदर घुसा और सीधे बबलू उर्फ रविंद्र के कमरे में पहुंचा। उसने बबलू के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी और फरार हो गया। धमाके की आवाज सुनकर बबलू की पत्नी राजबाला की आंख खुल गई। वह बाहर निकली तो दरवाजा खुला हुआ था। इसके बाद वह बबलू उर्फ रविंद्र के कमरे में पहुंची तो वह खून से लथपथ था। माथे पर गोली का निशान देखकर राजबाला की चीख निकल पड़ी और दोनों बेटे भी जाग गए।

सूचना पर पहले एसएचओ कनखल कमल कुमार लुंठी व जगजीतपुर चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। इसके बाद एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने मौका मुआयना किया। एसओजी प्रभारी रणजीत तोमर ने भी टीम के साथ छानबीन की। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने पर एक युवक हाथ में तमंचा लेकर बबलू के घर से निकलता नजर आया।

परिवार ने पुलिस को बताया है कि रविवार को बबलू उर्फ रविंद्र का पैनल्टी निवासी मुजफ्फरनगर से मामूली बात पर विवाद हुआ था और उसी ने रंजिश में हत्या की है। पुलिस ने बबलू की पत्नी राजबाला की तहरीर पर पैनल्टी निवासी मुजफ्फरनगर व दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- शिबू ने गाली गलौज करने पर की थी राजमिस्त्री अनिल सिंह की हत्या

Edited By: Raksha Panthri