Move to Jagran APP

Roorkee में पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, घायल

Police Encounter in Roorkee झबरेड़ा थाना क्षेत्र में मवेशी चोरी कर आतंक मचाने वाले बदमाशों से पुलिस आमना सामना हो गया। गोली लगने से सहारनपुर उप्र का एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसके अन्य साथी फरार हो गए। रुड़की पुलिस ने घायल बदमाश से पूछताछ की तो उसने अपना नाम बोलर पुत्र तालिब निवासी गागलहेड़ी जिला सहारनपुर उप्र बताया।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Sat, 15 Jun 2024 08:18 AM (IST)
Roorkee में पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, घायल
Police Encounter in Roorkee: मंगलौर नहर पटरी मार्ग पर शुक्रवार रात हुआ आमना सामना

जागरण संवाददाता, रुड़की। Police Encounter in Roorkee: झबरेड़ा थाना क्षेत्र में मवेशी चोरी कर आतंक मचाने वाले बदमाशों से पुलिस आमना सामना हो गया। दोनों तरफ से गोलियां चलीं। जिसमें गोली लगने से सहारनपुर उप्र का एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसके अन्य साथी फरार हो गए। घायल को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पिछले कुछ समय से झबरेड़ा थाना क्षेत्र में मवेशी तस्करों ने आतंक मचा रखा था। आए दिन ग्रामीणों की मवेशी चोरी हो रही थी। पुलिस भी मवेशी चोरी करने वाले आरोपितों की तलाश में लगी हुई थी। शुक्रवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि मंगलौर गंगानगर पटरी पर पशु चोरी करने वाले बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

तीन आरोपित फरार

इस सूचना पर झबरेड़ा थाना पुलिस और मंगलौर कोतवाली पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी। जैसे ही बदमाशों से पुलिस का सामना हुआ, उन्होंने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पांव में गोली लग गई। जबकि अन्य तीन आरोपित वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने फरार आरोपितों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। पुलिस ने घायल बदमाश से पूछताछ की तो उसने अपना नाम बोलर पुत्र तालिब निवासी गागलहेड़ी जिला सहारनपुर उप्र बताया। घायल बदमाश को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं सूचना मिलने पर एसपी देहात, स्वप्न किशोर सिंह, सीओ रुड़की नरेंद्र पंत समेत पुलिस के कई अधिकारी रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचे और आरोपी से पूछताछ की। घायल का उपचार जारी है। मौके से फरार होने वाले आरोपितों की तलाश की जा रही है।