Move to Jagran APP

रुड़की : स्मैक के साथ दो लोग गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रुडकी के सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने आसफनगर तिराहे के पास से दो लोग गिरफ्तार किये है। इनके कब्जे से पुलिस ने करीब नौ ग्राम स्मैक की खेप बरामद की है। पुलिस पकड़े गये आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 05:30 PM (IST)
रुड़की : स्मैक के साथ दो लोग गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
रुड़की कोतवाली में स्मैक के साथ पकड़े गये आरोपित साथ में पुलिस टीम।

जागरण संवाददाता, रुड़की: सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने आसफनगर तिराहे के पास से दो लोग गिरफ्तार किये है। इनके कब्जे से पुलिस ने करीब नौ ग्राम स्मैक की खेप बरामद की है। पुलिस पकड़े गये आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

शुक्रवार की सुबह सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस आसफनगर तिराहे के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान उप निरीक्षक रणजीत सिंह खनेड़ा और उनकी टीम को दो लोग दिखाई दिये। पुलिस ने घेराबंदी की तो दोनों युवक वहां से भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने पीछा कर इन्हें पकड़ लिया।

पूछताछ में इन्होंने अपने नाम बहार आलम निवासी ढंडेरा तथा सचिन निवासी राजविहार कालोनी ढंडेरा बताया। पुलिस ने इनकी तलाशी ली तो बहार आलम के पास से 4.83 ग्राम तथा सचिन के पास 4.33 ग्राम स्मैक की खेप बरामद हुई। पुलिस दोनों को अपने साथ कोतवाली ले आई। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर यह पता लगाने के प्रयास कर रही है कि यह स्मैक की खेप वह कहां से लेकर आये थे।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि स्मैक की यह खेप उन्हें किसी को बेचनी थी। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि पुलिस ने इन दोनों पर मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.