जागरण संवाददाता, रुड़की(हरिद्वार)। रुड़की के तांसीपुर गांव के पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आसपास के लोगों ने तुरंत ही रुडकी के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान  दीपक पुत्र हुकम सिंह निवासी सिकरौढ़ा की मौत हो गई, जबकि शुभम पुत्र सुमेर चंद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका उपचार एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक दीपक और शुभम शादी में खाना बनाने का काम करते थे। देर शाम मंगलौर के कुरड़ी गांव से दोनों एक शादी समारोह में काम करने के बाद वापस अपने गांव को लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक तांसीपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दीपक की मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है वहीं, इस बाबत एसपी देहात परविंद्र डोबाल का कहना है कि दीपक और शुभम की बाइक ट्रैक्टर ट्राली से टकराने से सड़क दुर्घटना हुई है। दीपक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लिया गया है। वहीं, दीपक के परिजन भी रुड़की पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: रुड़की में तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आया बाइक सवार कर्मचारी, मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप