रुड़की, जेएनएन। सावधान इंडिया सीरियल देखकर रही महिला अब परिवार के लिए भी टेंशन बन गई। एक तो वह सभी को शक की नजरों से देखने लगी। दूसरा यह कि उसकी एक हरकत से उसकी ननद का रिश्ता टूट गया। अब परिवार के लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस ने महिला को पूछताछ के लिए बुलाया है।

शहर के एक कालोनी निवासी एक महिला का कुछ समय से परिवार से विवाद चल रहा है। परिवार के लोगों का कहना है कि महिला हर दिन सावधान इंडिया सीरियल देखती है। इस सीरियल को देख कर वह परिवार के लोगों को नये नये तरीकों से परेशान कर रही है। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि गुरुवार को महिला की ननद का रिश्ता हो रहा था। उसे देखने के लिए एक युवक और उसके परिवार के लोग आए थे।

जब महिला को इसका पता चला तो वह उलटी सीधी हरकत करने लगी। आरोप है कि महिला ने ऊपरी मंजिल पर बने कमरे की रेलिंग पर खड़े होकर जोर से डकार ली। वह जानबुझकर डकार लेने लगी। यह देख ननद को देखने आया युवक और उसके परिवार के लोग दंग रह गए। इस बात से नाराज होकर वहां से चले गए। परिवार के लोगों ने महिला के डकार लेने का वीडियो भी बनाई। शुक्रवार को इस मामले में परिवार के लोगों ने गंगनहर कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। साथ ही वीडियो भी पुलिस को दिखाई है। पुलिस का कहना है कि महिला से पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें: शादी समारोह में दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, तीन घायल Haridwar News

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस