Move to Jagran APP

किशोर की चाकू से गोदकर हत्या

संवाद सहयोगी, मंगलौर : मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मलकपुरा में युवक ने एक किशोर की

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 03:03 AM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 03:03 AM (IST)
किशोर की चाकू से गोदकर हत्या

संवाद सहयोगी, मंगलौर : मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मलकपुरा में युवक ने एक किशोर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। किशोर के कपड़े खींचने को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। हत्या करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

मंगलौर के मोहल्ला मलकपुरा निवासी किशोर मुस्तकीम गुरुवार शाम कहीं जा रहा था। इसी दौरान मोहल्ले के ही रहने वाले सब्जी विक्रेता नदीम ने मुस्तकीम को रोक लिया। बताया जा रहा है कि नदीम इस दौरान मुस्तकीम के कपड़े खींचने लगा। मुस्तकीम ने इसका विरोध किया तो नदीम ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। नदीम उस पर जोर-जोर से चिल्लाने भी लगा। मुस्तकीम ने विरोध किया तो भी नदीम शांत नहीं हुआ। इसके बाद उसने मुस्तकीम को पीटना शुरू कर दिया। मुस्तकीम ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। तब तक नदीम ने मुस्तकीम के ऊपर चाकू से कई हमले कर और उसे लहूलुहान कर दिया। चाकू लहराते हुए आरोपित मौके से भाग निकला। घायल मुस्तकीम की हालत देखकर किसी ने पुलिस को सूचना को दी। इस बीच परिजनों व अन्य लोगों ने एंबुलेंस को मौके पर बुलाया और घायल मुस्तकीम को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा और सीओ मनोज कात्याल ने आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी की। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि हत्यारोपित की तलाश की जा रही है। मोहल्ले में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.