Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर डीएम के नाम डाला पत्र, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

मोटरसाइकिल मैकेनिक ने सूदखोरों से परेशान आकर डीएम के नाम सोशल मीडिया पर एक पत्र डाल दिया। इसके बाद जहर खाकर जान दे दी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 02:09 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 02:09 PM (IST)
सोशल मीडिया पर डीएम के नाम डाला पत्र, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम
सोशल मीडिया पर डीएम के नाम डाला पत्र, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

नारसन, जेएनएन। नारसन कस्बे के एक मोटरसाइकिल मैकेनिक ने सूदखोरों से परेशान आकर डीएम के नाम सोशल मीडिया पर एक पत्र डाल दिया। इसके बाद जहर खा लिया। आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस मामले से इनकार कर रही है। 

loksabha election banner

कस्बे में रविवार की सुबह एक मोटर मैकेनिक ने फेसबुक, व्हॉट्सएप पर एक पत्र डाला। यह पत्र जिलाधिकारी हरिद्वार को संबोधित था। जिसमें उसने लिखा हुआ था कि उसने पास ही के गांव के दो लोगों से 60 हजार रुपये उधार लिए थे। अब तक वह छह लाख रूपये दे चुका है, लेकिन सूदखोर लगातार उस पर रुपयों के लिए दबाव बना रहे है। गाली-गलौज कर रहे हैं। जिसकी वजह से उसका जीना दूभर हो गया है। 

गांव के जिम्मेदार लोगों ने इस मामले में समझौता भी करा दिया, लेकिन इसके बाद भी आरोपित उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। पीड़ित ने मांग उठाई कि इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा। जिससे कोई और इनका शिकार ना हो। इसके बाद उसने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद उसने आसपास के दुकानदारों को इस बात की जानकारी दी। उसे लेकर वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, तब तक उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। परिजन उसको लेकर मेरठ जा रहे थे। जैसे ही वह  इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी डीएस रावत बताया कि यह मामला संज्ञान में नहीं है और ना ही किसी ने शिकायत की है। यदि कोई प्रार्थना पत्र देता है तो पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी। 

यह भी पढ़ें: पत्नी को फोन पर कहा आखिरी सलाम और शक्तिनहर में कूद गया पति

यह भी पढ़ें:  ढकरानी स्थित शक्ति नहर में कूदकर अधेड़ ने की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: युवक ने पंखे से लटक दी जान, सात मई को हुई थी शादी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.