Move to Jagran APP

रुड़की की महिला से पंजाब में ससुर और देवर ने किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, रुडकी: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला से पंजाब स्थित उसकी ससुराल में द

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 03:01 AM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 03:01 AM (IST)
रुड़की की महिला से पंजाब में ससुर और देवर ने किया दुष्कर्म
रुड़की की महिला से पंजाब में ससुर और देवर ने किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, रुडकी: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला से पंजाब स्थित उसकी ससुराल में देवर और ससुर ने दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर पति और सास ने कमरे में बंधक बना दिया। पीड़ित किसी तरह से भागकर मायके पहुंची और रुड़की पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। रुड़की पुलिस जीरो एफआइआर दर्ज कर मामले को जांच के लिए पंजाब पुलिस को रेफर करेगी।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की के मां-बाप बचपन में ही मर गए थे। उनकी मौत के बाद उसकी बड़ी बहन और बहनोई ने उसकी परवरिश की। करीब नौ साल पहले उसकी शादी तहसील समाना, जिला पटियाला, पंजाब के एक गांव के युवक से हुई। आरोप है कि करीब एक साल पहले महिला का पति बाहर गया था। इसी दौरान ससुर ने कमरे में आकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। जब उसने यह बात सास और पति को बताई तो उसे चुप करा दिया गया। महिला के मुताबिक करीब तीन माह पहले देवर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने पति और सास को फिर शिकायत की तो उसे कमरे में बंधक बना दिया गया। कई बार देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब 10 दिन पहले विवाहिता किसी तरह से चकमा देकर वहां से भाग निकली और अपने मायके आ गई। पीड़ित महिला ने अपने परिजनों को पूरे मामले से अवगत कराया। जिसके बाद घटना की तहरीर गंगनहर पुलिस को दी गई। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि इस मामले में देवर और ससुर के खिलाफ जीरो एफआइआर में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच के लिए पंजाब के संबंधित थाने को ट्रांसफर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.