Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर छात्रा से दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, अश्लील फोटो भी की वायरल

नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 10:59 AM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 10:59 AM (IST)
शादी का झांसा देकर छात्रा से दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, अश्लील फोटो भी की वायरल
शादी का झांसा देकर छात्रा से दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, अश्लील फोटो भी की वायरल

भगवानपुर(हरिद्वार), जेएनएन। हरिद्वार में नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

दरअसल, सहारनपुर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति भगवानपुर क्षेत्र की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करता है। सुरक्षाकर्मी की बेटी तीन साल पहले कक्षा 11 की छात्रा थी। उस दौरान उसकी मुलाकात मोहित निवासी ग्राम जय सिंहा छुटमलपुर, जिला सहारनपुर, उप्र से हुई थी। मोहित भगवानपुर में मोबाइल की दुकान करता था। आरोप है कि मोहित ने छात्रा को झांसा देकर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म किया था। इस दौरान उसने अश्लील तस्वीरें भी लीं। एक साल पहले मोहित सड़क हादसे में घायल हो गया था, जिसके चलते वह गांव में ही रह रहा था। 

आरोप है कि हाल ही में उसने छात्रा के अश्लील फोटो के प्रिंट्र निकालकर उन्हें वायरल कर दिया। जब छात्र के परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई, तो उन्होंने छात्रा से पूछताछ की। छात्रा ने सारी बात परिवार के लोगों को बताई, जिसके बाद छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मोहित पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

घर से नगदी और दो मोबाइल चोरी

बहादराबाद के बौंगला गांव में एक ग्रामीण के घर में घुसकर चोरों ने नगदी और दो मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने थाना बहादराबाद में चोरों के खिलाफ तहरीर दी। थाना बहादराबाद क्षेत्र के ग्राम बोंगला निवासी यशपाल ने थाना बहादराबाद में तहरीर देकर बताया कि 11 मई को वह अपने परिवार के साथ घर में सोया हुआ था। उसी दौरान घर में चोर घुस गए। आवाज सुनकर वह जाग गया। उसके हल्ला मचाने पर चोर भाग गए। चोर अपने साथ चार हजार रुपये और दो मोबाइल ले गए। पीड़ित यशपाल ने थाना बहादराबाद में चोरों के खिलाफ तहरीर दी। 

घर में घुसकर तीन को लाठी-डंडों से पीटा

लक्सर में आपसी विवाद के चलते एक ग्रामीण के घर में घुसकर ग्रामीण और उसके स्वजनों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की गई। पुलिस ने तीन आरोपित भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। लक्सर कोतवाली के मखियाली खुर्द गांव निवासी गुलजार ने तहरीर देकर बताया कि पांच मई को वह घर पर था। इस बीच गांव के ही शेर अली, कमालुद्दीन व जमालुद्दीन उसके घर में घुस आए और गाली-गलौज करने लगे। उसने विरोध किया तो आरोपितों ने लाठी-डंडों से मारपीट की। बीच बचाव को आई उसकी पत्नी के बाल खींचकर घसीटते हुए उसके साथ भी मारपीट की गई। 

यह भी पढ़ें: पौड़ी में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार Pauri News

खाते से उड़ाए 23 हजार

लक्सर में साइबर ठगों ने एक फैक्ट्री कर्मचारी से ऑनलाइन ठगी कर उसके खाते से 23 हजार रुपये उड़ा लिए। नगर के सीमली निवासी संजय कुमार स्थानीय टायर फैक्ट्री में काम करते हैं। वह किराये पर रहते हैं। संजय के अनुसार उसने गूगल-पे से परिचित के खाते में पैसे भेजे थे, लेकिन पैसे नहीं पहुंचे। इसके बाद उसने कस्टमर केयर फोन किया। इसके बाद उसके मोबाइल पर एक अन्य नंबर से फोन आया और फोन करने वाले उसके पैसे वापस दिलाने का भरोसा दिलाकर उससे खाते की जानकारी ले ली। इसके बाद उसके खाते से दो बार में 23 हजार रुपये निकाले गए। 

यह भी पढ़ें: जापानी महिला योग साधक को योग शिक्षकों ने भेजे अश्लील मैसेज, गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.